scorecardresearch
 

द कपिल शर्मा शो: मल्लिका शेरावत के पेट पर अंडा फ्राई करना चाहता था प्रोड्यूसर

द कपिल शर्मा शो में मल्लिका शेरावत ने बताया कि एक बार प्रोड्यूसर मेरी बेली पर अंडा फ्राई करना चाहते थे ताकि वह मेरी हॉटनेस का पता लगा पाए. हालांकि उन्होंने इस सीन को शूट को करने से मना कर दिया था.

तुषार कपूर, मल्लिका शेरावत और एकता कपूर तुषार कपूर, मल्लिका शेरावत और एकता कपूर

एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत काफी समय से बड़े परदे से दूर चल रही हैं. लेकिन अब वह एकता कपूर की वेब सीरीज बू सबकी फटेगी से वापसी कर रही हैं. अपनी इस वेब सीरीज का प्रमोशन करने के लिए वह द कपिल शर्मा शो पर पहुंचीं. इस दौरान उनके को-स्टार्स तुषार कपूर और प्रोड्यूसर एकता कपूर भी मौजूद रहे. शो में तीनों ने जमकर मस्ती की और अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए मजेदार किस्सा सुनाया.

शो में कपिल ने मल्लिका शेरावत से कई चुटीले सवाल किए. कपिल ने उनसे पूछा कि ऐसी कई अफवाहें थी कि लोग रोटियों को गर्म रखने के लिए न्यूज पेपर या फिर उस पोस्टर में रैप करते थे जिसमें आपकी फोटो हो, क्या ये सही है? यह सवाल सुनकर मल्लिका हंसने लगी और उन्होंने इसे सही बताया. इसके साथ ही मल्लिका ने इससे जुड़ा एक किस्सा भी जाहिर किया. उन्होंने बताया कि एक बार प्रोड्यूसर एक सीक्वेंस शूट करना चाहते थे जिसमें मेरी बेली पर अंडा फ्राई होता हुए दिखाई दे. इससे वह मेरी हॉटनेस का पता लगाना चाहते थे. हालांकि मलिल्का ने इस सीन को शूट को करने से मना कर दिया था.

View this post on Instagram

So much laughter & fun 😂😂@kapilsharma show #booosabkiphategi #weekendvibes @tusshark89 @altbalaji @ektaravikapoor

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat) on

View this post on Instagram

2 days to go for #booosabkiphategi, starts streaming on 27 June on @altbalaji .was lovely to meet & interact wt the media for #booo promotions @tusshark89 @ektaravikapoor @hair_by_mira.prasad

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat) on

View this post on Instagram

Happy weekend 🐝☺️ #weekendvibes #saturdaymood

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat) on

शो में तुषार कपूर काफी खुश नजर आए. इस दौरान कपिल ने भी तुषार को शो में आने के लिए धन्यवाद दिया. हालांकि इससे पहले भी तुषार गोलमाल सीरीज और शूटआउट लोखंडवाला फिल्म के प्रमोशन करने के लिए शो पर शिरकत कर चुके हैं. तुषार कपूर ने कहा कि वह कपिल शर्मा के साथ काम करना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि हमारा कॉम्बिनेश हिट साबित होगा.

गौरतलब है कि इससे पहले आयुष्मान खुराना ने शो में शिरकत की थी. उन्होंने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए बताया कि कई कास्टिंग डायरेक्टर्स ने आइब्रो के कारण उन्हें रिजेक्ट कर दिया था. उन्हें लगता था कि आइब्रो की वजह से मैं हीरो की तरह की नहीं दिखता. इसके बाद आयुष्मान ने अपने आइब्रो को शेप में लाने के लिए बारबर को एक्स्ट्रा पे करना शुरू कर दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें