scorecardresearch
 

इस फिल्म के लिए वजन बढ़ाएंगे अनिल कपूर, निभाएंगे शाहजहां का रोल!

अनिल कपूर करण जौहर निर्देशित फिल्म तख्त के लिए अपना वजन भी बढ़ाएंगे. फिल्म में अनिल मुगल बादशाह शाहजहां का रोल अदा करने वाले हैं.

अनिल कपूर अनिल कपूर

करण जौहर निर्देशित फिल्म 'तख्त' चर्चाओं में हैं. ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म में रणवीर सिंह, करीना कपूर, जाह्नवी कपूर, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, आलिया भट्ट और अनिल कपूल मुख्य भूमिका में हैं. अब खबरें हैं कि इस फिल्म के लिए अनिल कपूर मुगल बादशाह शाहजहां का रोल अदा करने वाले हैं. वो इसके लिए अपना वजन भी बढ़ाएंगे. इसकी तैयारियां अनिल शुरू कर चुके हैं.

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, अनिल कपूर अपने रोल के लिए काफी वजन बढ़ाएंगे. इसके लिए वे एक अलग डाइट प्लान फोलो करेंगे. बता दें कि अनिल कपूल हमेशा से फिटनेस फ्रीक रहे हैं. वे हमेशा अपनी फिटनेस का ध्यान रखते हैं.

वहीं, करण जौहर ने एक इंटरव्यू में फिल्म की कहानी के बारे में बताया था. उन्होंने कहा था, 'फिल्म की कहानी 'कभी खुशी कभी गम' की तरह होगी. ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म है. ये युद्ध के लिए खड़े दो भाइयों की कहानी है और तथ्यों पर आधारित है. ये मुगलकाल की 'के3जी (कभी खुशी कभी गम)' की तरह है. फिल्म राजनीतिक उथल-पुथल भरी है.'

बता दें कि हाल ही में अन‍िल कपूर, जि‍तेंद्र के साथ र‍ियलिटी शो डांस प्‍लस के स्‍पेशल एपिसोड में पहुंचे थे. इस स्‍पेशल एपिसोड में श्रीदेवी को श्रद्धांजलि दी गई.

इस दौरान अनिल ने श्रीदेवी को लेकर कई बातें जाहिर कीं. अनिल ने बताया कि वह जब भी अपनी भाभी श्रीदेवी से मिलते, उनके पैर छूते थे और जब भी वह ऐसा करते थे, श्रीदेवी को बहुत ही असहज लगता था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें