scorecardresearch
 

सुशांत केस: पिता केके सिंह ने की CM नीतीश से बात, सीबीआई जांच कराने की मांग

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात करके सीबीआई जांच की मांग की है. इससे पहले सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा कि मुंबई पुलिस की जांच से तंग आकर हमने सीबीआई जांच की मांग की है.

सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) जांच की मांग की गई है. सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात करके सीबीआई जांच की मांग की है. इससे पहले सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा कि मुंबई पुलिस की जांच से तंग आकर हमने सीबीआई जांच की मांग की है.

सुशांत के वकील ने मुंबई पुलिस पर लगाए आरोप

सुशांत सिंह राजपूत के वकील ने मुंबई पुलिस पर जांच में सहयोग ना करने और जांच में बाधा डालने का आरोप लगाया है. वकील विकास सिंह ने अपने बयान में कहा- मुंबई पुलिस जांच में अड़ंगा लगा रही है. पहली बार ऐसा हुआ है कि जांच अधिकारियों को काम नहीं करने दिया जा रहा है. ऐसे में आरोपी को फायदा मिलता है. हमने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से निवेदन किया है कि वह इस मामले की जांच के लिए सीबीआई को सिफारिश करें. हमें लगता है आज ही सीबीआई जांच की सिफारिश बिहार सरकार से आज हो जाएगी.

एक्टिंग से परहेज करने वाले किशोर कुमार ने जब की कॉमेडी, इन फिल्मों में मचाया धमाल

जबसे सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई है सोशल मीडिया पर मामले की सीबीआई जांच की मांग उठ रही है. कई सेलेब्स भी सीबीआई जांच की वकालत कर चुके हैं. लेकिन महाराष्ट्र सरकार का कहना है कि मुंबई पुलिस पूरी तरह से जांच करने में सक्षम है और इस केस की सीबीआई जांच की जरूरत नहीं है. सोमवार को फिर से महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने सीबीआई जांच से इंकार किया था.

सुशांत के वकील ने की CBI जांच की मांग, मुंबई पुलिस पर अड़ंगा डालने का आरोप

क्या कहा था अनिल देशमुख ने?

अनिल देशमुख ने ट्वीट कर लिखा, मैं सुशांत सिंह केस को सीबीआई को सौंपने की मांग की निंदा करता हूं. पॉलिटिकल फायदे के लिए इस मामले का अब राजनीतिकरण किया जा रहा है. महाराष्ट्र पुलिस इस मामले में प्रोफेशनल तरीके से पूछताछ कर रही है और सच्चाई का पता लगाने में सक्षम है, कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है. अनिल देशमुख के इस बयान पर कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने कमेंट किया था. उन्होंने केस की सीबीआई जांच की मांग की थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें