scorecardresearch
 

शहर और गांव की कहानी 'गोरी तेरे प्यार में'

सिनेमा से मिटते गांव को नए अंदाज में लेकर आ रहे हैं करण जौहर. डायरेक्टर पुनित मलहोत्रा की फिल्म गोरी तेरे प्यार में कुछ ऐसी ही है. एक लड़का है और एक लड़की दोनों प्यार करते हैं. लड़की समाज को लेकर सरोकार रखने वाली है जबकि लड़का कुछ मॉडर्न टाइप का.

करीना कपूर और इमरान करीना कपूर और इमरान

सिनेमा से मिटते गांव को नए अंदाज में लेकर आ रहे हैं करण जौहर. डायरेक्टर पुनित मलहोत्रा की फिल्म 'गोरी तेरे प्यार में' कुछ ऐसी ही है.
एक लड़का है और एक लड़की दोनों प्यार करते हैं. लड़की समाज को लेकर सरोकार रखने वाली है जबकि लड़का कुछ मॉडर्न टाइप का.

दिया (करीना कपूर) तेज तर्रार लड़की बनी हैं, जिसकी झलक उनके इस डायलॉग से मिल जाती है, 'सरकार ने कहा यहां अनशन करना मना है क्योंकि यहां बाथरूम नहीं है. जब कुछ खाया नही नहीं तो निकालेंगे क्या?' दोनों में लड़ाई होती है और लड़की काम करने के लिए गांव चली जाती है. फिर लड़का भी उसके पीछे वहां चला जाता है और वहां रहने का चैलेंज पूरा करता है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, और इसे देखकर कुछ ऐसी ही कहानी सामने आती है.

फिल्म का म्युजिक भी मजेदार लग रहा है और फिल्म पूरी तरह से यूथ ओरियंटेड लग रही है. लगता है सलमान खान हर फिल्म का अहम हिस्सा हो गए हैं तभी तो इस फिल्म में करीना इमरान को सलमान खान कहकर बुलाती हैं.

फिल्म 22 नवंबर को रिलीज हो रही है. इमरान खान और करीना कपूर के अलावा फिल्म में श्रद्धा कपूर भी हैं और ईशा गुप्ता ने एक आइटम नंबर भी किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें