scorecardresearch
 

गील्ड अवार्ड्स की नॉमीनेशन की दौड़ में फिल्‍म क्‍वीन और पीके आगे

रेनो स्टार गील्ड अवॉर्ड्स के 10वें सीजन में कंगना रनोट की फिल्‍म 'क्वीन' और आमिर खान की 'पीके' को 10 कैटेगरीज में नॉमीनेशन मिला है और इस तरह नॉमिनेशन के मामले में ये दोनों फिल्में सबसे आगे हैं.

X
Film Queen and Pk
Film Queen and Pk

रेनो स्टार गील्ड अवॉर्ड्स के 10वें सीजन में कंगना रनोट की फिल्‍म 'क्वीन' और आमिर खान की 'पीके' को 10 कैटेगरीज में नॉमीनेशन मिला है और इस तरह नॉमिनेशन के मामले में ये दोनों फिल्में सबसे आगे हैं. वहीं, '2 स्टेट्स' और 'हैदर' को भी कई कैटेगीरीज में नॉमिनेट किया गया है. 'फिल्म एंड टीवी प्रोड्यूर्स ऑफ इंडिया' ने गुरुवार को एक बयान में 'रेनो स्टार गील्ड अवार्ड्स' के नॉमिनेशंस का एलान किया है.

राजकुमार राव की फिल्‍म 'सिटीलाइट्स', वरुण धवन की 'हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया', अर्जुन कपूर स्‍टारर '2 स्टेट्स', शाहरुख खान की 'हैप्पी न्यू ईयर' , शाहिद कपूर की 'हैदर', रणदीप हुड्डा की 'हाईवे' और आमिर खान की 'पीके' को बेस्‍ट एक्‍टर के अवॉर्ड के लिए चुना गया है.

बेस्‍ट एक्‍ट्रेस के अवॉर्ड के लिए कंगना रनोत को फिल्‍म 'क्वीन', प्रियंका चोपड़ा को 'मैरी कॉम' , आलिया भट्ट को '2 स्टेट्स' और 'हाईवे', दीपिका पादुकोण को 'हैप्पी न्यू ईयर', रानी मुखर्जी को 'मर्दानी' और अनुष्का शर्मा को 'पीके' के लिए नॉम‍िनेट किया गया है. 'फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूर्स ऑफ इंडिया' के अध्यक्ष मुकेश भट्ट का मानना है कि फिल्म और टीवी इंडस्‍ट्री के लिए साल 2014 बेहतरीन साल रहा है. इस महीने होने जा रहे इस अवॉर्ड फंक्‍शन को जाने माने कॉमेडियन कपिल शर्मा होस्‍ट करेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें