scorecardresearch
 

बुलेट राजा की शूटिंग के दौरान सोनाक्षी को हुआ प्यार

कहते हैं, जिस तरह का काम आप करते हैं, कुछ वैसा ही असर आपके ऊपर भी होने लगता है. सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'बुलेट राजा' का रोमांटिक सांग 'सामने है सवेरा...', कोलकाता में शूट हुआ. बस उसी दौरान वे भी प्यार के चक्कर में पड़ गईं.

सोनाक्षी सिन्‍हा सोनाक्षी सिन्‍हा

कहते हैं, जिस तरह का काम आप करते हैं, कुछ वैसा ही असर आपके ऊपर भी होने लगता है. सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म बुलेट राजा का रोमांटिक सांग 'सामने है सवेरा...', कोलकाता में शूट हुआ. गाने में उनके साथ सैफ अली खान थे. शूटिंग के दौरान वे हाथ रिक्शा में बैठीं और ट्राम का भी सफर किया, बस कोलकाता के इस जादू से वे भी नहीं बचीं और उन्हें इस शहर से प्यार हो गया.

फिल्म के एक बड़े हिस्से की शूटिंग यहीं हुई है. सोनाक्षी कहती है, 'यह पहला मौका था, जब मैं असली ट्राम में बैठी. इसमें बैठना टाइम मशीन में बैठने जैसे था. 100 साल के सफर जैसा. यह बहुत ही बेहतरीन और रोमांटिक एहसास देती है. यह आपको एक जगह रोक देती है और हर चीज को देखने का मौका देती है. यह ट्राम ख्वाबों के सच होने जैसी है. खराब यह कि मेरे पास अभी इस एहसास को बांटने के लिए कोई नहीं है.'

हम उम्मीद करते हैं कि कोलकाता की ट्राम से इतना प्यार, सोनाक्षी को अपना मिस्टर राइटर जल्द ढूंढने के लिए प्रेरित करे और वे अपने इस एहसास को दिल खोलकर बांट सकें.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें