scorecardresearch
 

हिमेश रेशमिया की कार एक्सीडेंट में ड्राइवर जख्मी, एक्टर-सिंगर ने कहा...

बॉलीवुड के पॉपुलर स‍िंगर, म्यूजिशियन और एक्‍टर ह‍िमेश रेशमिया की कार के एक्सीडेंट होने की खबरें सामने आ रही हैं. हादसा मुंबई-पुणे एक्‍सप्रेस वे पर हुआ. हादसे में हिमेश रेशमिया के ड्राइवर राम रंजन गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं. पूरे मामले पर हिमेश रेशमिया का बयान भी सामने आ गया है.

हिमेश रेशमिया हिमेश रेशमिया

बॉलीवुड के पॉपुलर स‍िंगर, म्यूजिशियन और एक्‍टर ह‍िमेश रेशमिया की कार के एक्सीडेंट होने की खबरें सामने आ रही हैं. हादसा मुंबई-पुणे एक्‍सप्रेस वे पर हुआ. एंटरटेनमेंट पोर्टल स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, हादसे में हिमेश रेशमिया के ड्राइवर राम रंजन गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं. राम रंजन बिहार के हैं.

हादसे की वजह सामने नहीं आई है. हालांकि हिमेश रेशमिया ने एक्सीडेंट की खबर पर बयान दिया है. पिंकविला से एक बातचीत में एक्टर ने बताया, कि जिस कार में एक्सीडेंट हुआ वो उसमें नहीं थे. कार का ड्राइवर भी गंभीर रूप से जख्मी नहीं हुआ है. हिमेश ने कहा, ड्राइवर को हल्की चोटें लगी हैं. उसका इलाज हो रहा है. वो ठीक है. हिमेश ने यह भी बताया कि जो ड्राइवर जख्मी हुआ है वह उनके पिता की कार चलाता है.  

इन दिनों हिमेश सोनी चैनल पर प्रसारित रियलिटी शो सुपर स्टार सिंगर शो को जज कर रहे हैं. हिमेश के साथ अलका याग्निक और जावेद अली भी शो के जज हैं. इससे पहले हिमेश सारेगामापा लिटिल चैंम्‍प्‍स, द वॉयस ऑफ इंडिया किड्स को भी जज कर चुके हैं.

बता दें कि हिमेश रेशमिया बॉलीवुड का जाना पहचाना नाम हैं. सलमान खान ने हिमेश रेशमिया को ब्रेक दिया था. हिमेश ने भी कई बार सलमान खान को इस बात का क्रेडिट दिया है. हिमेश ने सलमान की फिल्म जब प्यार किया तो डरना क्या से डेब्यू किया था.

रियलिटी शोज को जज करने के अलावा हिमेश फिल्मों में भी सक्रिय हैं. वे अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी और गुडन्यूज के म्यूजिक डायरेक्टर हैं. हिमेश ने तेरा सुरूर, आप का सुरूर, कर्ज, रेडियो, खिलाड़ी 786 जैसी फिल्मों में काम किया है. हिमेश बड़े पर्दे पर फिल्म ''मैं जहां रहूं'' से बतौर एक्टर कमबैक करने वाले हैं. मैं जहां रहूं का निर्देशन राजेश सेठी करेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें