scorecardresearch
 

Exclusive: ट्रेन में 'रईस' के 18 घंटेः रात में खाई खिचड़ी, चकली से दूर की बोरियत

शाहरुख खान आज 'रईस' की प्रमोशन के लिए ट्रेन से दिल्ली पहुंचे हैं. मुंबई से दिल्ली तक का सफर कैसा रहा, यह उन्होंने आज तक को एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में बताया...

शाहरुख खान शाहरुख खान

फिल्मों की प्रमोशन के लिए शाहरुख खान हर बार नया तरीका लाते हैं. इस बार 'रईस' के लिए उन्होंने खासतौर पर 18 घंटे की जर्नी की है. ट्रेन के सफर में अक्सर लोग खाने को लेकर कॉन्शस रहते हैं. लेकिन आज तक को शाहरुख खान ने बताया कि उन्होंने ट्रेन में मिले दाल-चावल को खिचड़ी बनाकर खाया. साथ में वह चकली भी खाते रहे.

लंबे अर्से बाद किया ट्रेन में सफर
शाहरुख खान ने लंबे अर्से बाद ट्रेन यात्रा की है. इस दौरान वह करियर शुरू करने के लिए दिल्ली से मुंबई की ट्रेन यात्रा भी याद करते नजर आए.बता दें कि शाहरुख की रेल यात्रा करीब 18 घंटे की थी और इस दौरान 14 स्टेशन बीच में आए. हर स्टेशन पर शाहरुख खान से मिलने उनके फैन्स की जबरदस्त भीड़ उमड़ी थी. इसी बीच वडोदरा में भगदड़ में एक शख्स की जान भी चली गई.

मौत पर जताया अफसोस
'रईस' के लिए अपने इस ट्रेन सफर में शाहरुख खान ने आज तक से बातचीत में कहा कि उनको इस हादसे का अफसोस है. हालांकि यह घटना ट्रेन के वडोदरा से निकलने के बाद हुई.

शाहरुख खान की ट्रेन दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन स्टेशन पर आज सुबह 10:55 पर पहुंची. उनकी इस पूरी यात्रा में उनके साथ रही आज तक की टीम.

ट्रेन से रहा है खास जुड़ाव...
वैसे शाहरुख खान की फिल्मों की खासियत रही हैं ट्रेन. छैंया छैंया, दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे, कुछ कुछ होता है और चेन्नई एक्सप्रेस... सभी में उनके ट्रेन सीन यादगार रहे हैं. तभी तो 'रईस' की प्रमोशन में ट्रेन सफर को लेकर शाहरुख खान को उम्मीद है कि यह फिल्म भी यादगार रहेगी!

ट्रेन से दिल्ली पहुंचे शाहरुख, जानें फैन्स से कैसे किया स्वागत

सहयोगी के दुख में दुखी
इसी बीच शाहरुख खान की टीम के लिए एक और दुखद समाचार रहा कि उनकी एक सहयोगी के रिश्तेदार की मौत हो गई. इस पर शाहरुख की आंखें भी छलक आईं और इंटरव्यू के दौरान भी उनके आंसू दिखते रहे.

शाहरुख ने की रेल यात्रा, चार्ट पर नजर आई असली उम्र

शाहरुख खान का कहना है कि वह चाहते थे कि इस सफर में वह सभी के साथ बातें करते और म्यूजिक सुनते जाएं. लेकिन इस दुखद खबर से सभी का मूड ऑफ था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×