scorecardresearch
 

शाहरुख की जीरो का एक और गाना रिलीज, ग्लैमरस है कटरीना का अंदाज

शाहरुख खान की फिल्म जीरो का नया गाना हुस्न परचम रिलीज हो गया है. ये गाना कटरीना कैफ पर फिल्माया गया है.

कटरीना कैफ ( ट्विटर) कटरीना कैफ ( ट्विटर)

शाहरुख खान की फिल्म जीरो साल 2018 में क्रिसमस वीक पर रिलीज को तैयार है. शाहरुख के बर्थडे पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था. अब फिल्म का एक नया गाना रिलीज हुआ है.

गाने का नाम हुस्न परचम है. ये एक आइटम सॉन्ग है. आमिर खान की ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान के बाद एक बार फिर से दर्शकों को कटरीना कैफ का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है. अलग-अलग कॉस्ट्यूम में फिल्माए गाने में कटरीना को ग्लैमरस लुक में देखना प्रशंसकों को पसंद आएगा. 

बता दें कि में शाहरुख, बउआ सिंह के रूप में एक बौने शख्स का रोल प्ले करते नजर आ रहे हैं. शाहरुख ने ट्विटर पर फिल्म के इस नए गाने को शेयर किया है.

सॉन्ग यहां देखें-

शाहरुख खान ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ''दीवानों की ये भीड़ अब ना होगी कम, आ गई है बबिता कुमारी, लहराने हुस्न परचम. साल का सबसे सिजलिंग गाना आ चुका है. गाने को भूमी त्रिवेदी और राजा कुमारी ने अपनी आवाज दी है. इसके बोल इरशाद कामिल ने लिखे हैं और संगीत अजय-अतुल की जोड़ी ने दिया है.''

बता दें कि शाहरुख ने गाने की रिलीज से पहले हुस्न परचम का मतलब समझाने की कोशिश की थी. उन्होंने ट्विटर पर कटरीना की फोटो शेयर करते हुए लिखा था- ''किसी ने मुझसे पूछा कि हुस्न परचम का मतलब क्या होता है. ठोस शब्दों में इसका मतलब होता है किसी के हुस्न के बारे में बताना, जबकी सरल अंदाज में इसका मतलब होता है कटरीना की ये फोटो.''

जीरो, 21 दिसंबर, 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में शाहरुख के अलावा कटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा, तिग्मांशु धूलिया और जीशान अय्यूब भी कास्ट में शामिल हैं. फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है. फिल्म का ट्रेलर, शाहरुख खान के बर्थडे के दिन रिलीज किया गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें