scorecardresearch
 

किंग खान ने शेयर की तस्वीर, बेटे अबराम को बताया मिनी शाहरुख खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान एक अच्छे एक्टर होने के साथ एक बेहतरीन पिता भी है. उन्हें जब भी मौका मिलता है वे परिवार के साथ टाइम स्पेंड करते हैं.

बेटे अबराम के साथ शाहरुख खान (फोटोः इंस्टाग्राम) बेटे अबराम के साथ शाहरुख खान (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान एक अच्छे एक्टर होने के साथ एक बेहतरीन पिता भी है. उन्हें जब भी मौका मिलता है वे परिवार के साथ टाइम स्पेंड करते हैं. वो फैमिली के साथ गुजारे हुए क्वालिटी टाइम की तस्वीरें भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं. किंग खान ने बताया कि बेटे अबराम और उनमें ऐसी कई सारी चीजें जो काफी मिलती जुलती है.

शाहरुख ने ट्विटर अकाउंट पर अपनी और अबराम की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ''तुम अपनी पर्सनैलिटी को कभी नहीं समझते हो जबकि तुम्हारे अंदर मेरा ही एक छोटा स्वरूप है जो ठीक मेरी तरह अभिनय करता है.'' यह तस्वीरे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. शाहरुख ने इस ट्विटर के माध्यम से बताया कि अबराब न सिर्फ उनती तरह दिखता है बल्कि उनकी तरह बिहेव भी करता है. इसके अलावा शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन ने भी एक बार कहा था कि वे अपने पिता जैसे हैं.

View this post on Instagram

‘You never really understand your personality, unless you have a Mini Me who acts the same way’

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

View this post on Instagram

Wondering...could this be the cloud that stores my data??!

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

View this post on Instagram

This image reminds me of the Yellow Brick Road....I hope they find answers they r looking for or at least have enough questions to lead a full life....#mysunshines

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

पिछले साल शाहरुख ने इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि वे बच्चों के साथ के साथ समय बिताना काफी पसंद करते हैं. उन्होंने कहा था, मेरे तीन बच्चे हैं. उनके साथ रहना, बातें करना सबकुछ अच्छा लगता है. मैं किसी प्लेस पर घूमने के बजाय बच्चों के आसपास रहना पसंद करता हूं''

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान आखिरी बार जीरो फिल्म में नजर आए थे. इसमें उन्होंने एक बौने आदमी का किरदार निभाया था. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी. फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें