scorecardresearch
 

सोशल मीडिया पर फेक अकाउंट चलाती हैं सारा अली खान, करती हैं ये काम

सारा अली खान अगले महीने केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं. फिल्म में वे सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट नजर आएंगी.

सारा अली खान सारा अली खान

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अगले महीने फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इन दिनों वो केदारनाथ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. फिल्म का ट्रेलर और कई गाने रिलीज हो चुके हैं. इन्हें काफी पसंद किया जा रहा है. अब सारा को लेकर चौंकाने वाली बात सामने आ रही हैं.

Film Companion नाम के यूट्यूब चैनल के लिए फिल्म क्रिटिक अनुपमा चोपड़ा को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने फेक इंस्टाग्राम अकाउंट के बारे में बताया. जब सारा से पूछा गया कि क्या वो ट्विटर पर हैं, तो उन्होंने कहा, "नहीं". फिर उन्होंने कहा, "मैं गलत नाम से हूं, लेकिन में जल्द ही ट्विटर पर आने वाली हूं."

लोगों को स्टॉक करने के सवाल पर उन्होंने कहा, "हां, मैं एक सामान्य इंसान हूं. मैं लोगों को स्टॉक करती हूं. मेरा एक फेक इंस्टाग्राम अकाउंट है. जहां मैं 'हॉट मॉडल' के फोटोज लाइक करती हूं."

हाल ही में एक्ट्रेस ने फिल्म की तैयार‍ियों से जुड़ी कई अनसीन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इन तस्वीरों में सारा शूट‍िंग के दौरान कड़ी मेहनत करती नजर आ आईं.

केदारनाथ का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है. इसका निर्माण संयुक्त रूप से अभिषेक और रोनी स्क्रूवाला ने किया है. "काई पो चे" के बाद दूसरी बार ऐसा हो रहा है जब अभिषेक, रोनी और सुशांत की तिकड़ी किसी फिल्म में एक साथ काम कर रही है. केदारनाथ 7 दिसंबर, 2018 को रिलीज होगी.

बता दें केदारनाथ में सारा और सुशांत ने अंडरवॉटर कई सारे सीन्स शूट किए हैं. इसके लिए शूटिंग के वक्त कुछ प्रोफेशनल ट्रेनर्स को भी बुलाया गया था. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें