scorecardresearch
 

संजू की कमाई 500 करोड़ के पार, अब इस देश में होगी रिलीज

भारत में संजू के शानदार प्रदर्शन के बाद अब मेकर्स इसे अन्य देशों में रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं.

संजू का पोस्टर संजू का पोस्टर

संजय दत्त की बायोपिक फिल्म 'संजू' भारत में धूम मचा रही है. भारत में 300 करोड़ और वर्ल्ड वाइड 500 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करने के बाद इस फिल्म को अन्य देशों में रिलीज किए जाने की तैयारी है. मेकर्स इसे एशियन मार्केट में रिलीज करने का प्लान कर रहे हैं और पहला नाम चीन का सामने आया है. मालूम हो कि भारत में यह फिल्म 29 जून को रिलीज हुई थी.

रामगोपाल वर्मा बनाएंगे 'संजू' पर दूसरी बायोपिक फिल्म, ये होगा ट्विस्ट

संजय दत्त की जिंदगी की कहानी बयां करती इस फिल्म को भारत में 4,100 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था. फिल्म में रणबीर कपूर लीड रोल में हैं और उन्होंने संजय दत्त की भूमिका निभाई है. फॉक्स स्टार स्टूडियो के बैनर तले बनी इस फिल्म का प्रोडक्शन विधू विनोद चोपड़ा के हाथ में था. एक रिपोर्ट के मुताबिक फॉक्स स्टार स्टूडियो के सीईओ विजय सिंह ने कहा, "चीन के तमाम डिस्ट्रिब्यूटर्स ने हमसे संपर्क किया है. उन्होंने फिल्म देखी है और इसे वहां रिलीज करने को लेकर उत्साहित हैं."

खुशी पर चढ़ा धड़क का खुमार, बहन जाह्नवी के गाने पर किया डांस

गौरतलब है कि राजकुमार हिरानी निर्देशित फिल्म संजू ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाए. दर्शकों और क्रिटिक्स की तरफ से मूवी को शानदार रिस्पॉन्स मिला. लेकिन एक वर्ग ऐसा भी था जिसने संजू मूवी को पीआर कैंपेन बताया. कहा गया कि हिरानी ने मूवी के जरिए संजय दत्त की छवि सुधारने की कोशिश की है. इसलिए अब रामगोपाल वर्मा ने संजू की जिंदगी का असली सच दिखाने की सोची है. फिलहाल देखना यह होगा कि फिल्म चीन में कैसा प्रदर्शन करती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें