scorecardresearch
 

बाहुबली के डायरेक्टर ने देखा संजू बायोपिक का टीजर, ऐसा रहा रिएक्शन

 फिल्म बाहुबली के डायरेक्टर एस एस राजमौली ने संजय पर बनी बायोपिक का टिजर देखा और उसके बारे में अपनी प्रतिक्रिया दी है.

संजय दत्त और रणबीर कपूर संजय दत्त और रणबीर कपूर

हाल ही में संजय पर बनने जा रही बायोपिक का टीजर जारी किया गया है. टीजर को काफी लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है और लोग रणबीर के लुक की भी तारीफ कर रहे हैं. फिल्म बाहुबली के डायरेक्टर एस एस राजमौली ने भी फिल्म के टीजर के बारे में अपनी प्रतिक्रिया दी है.

रजामौली ने अपने ट्विटर हैंडिल पर फिल्म की तारीफ की. साथ ही उन्होंने फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी की भी प्रशंसा की है. उन्होंने लिखा अद्भुत, मैं रणबीर कपूर के सामने नतमस्तक हूं और राजकुमार हिरानी भी एक मास्टर हैं.

संजय दत्त की बायोपिक, इंटरनेट पर वायरल हुआ रणबीर का ये लुक

बता दें कि संजय दत्त का जीवन काफी संघर्षपूर्ण रहा है. इसके अलावा वो विवादों से भी घिरे रहे हैं. इन सबके बावजूद भी उन्होंने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है. ये फिल्म संजय दत्त से प्रेरित हो कर बनाई जा रही है. फिल्म में संजू बाबा के जीवन से जुड़े कई सारे अनछुए पहलुओं को फिल्माया गया है.

राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित इस बायोपिक रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकारों ने अपने अभिनय की छाप छोड़ी है.

संजय की लाइफ में 308 लड़कियां? अब रणबीर से लग रहा इस बात का डर

फिल्म का निर्माण विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी ने संयुक्त रूप से किया है. फिल्म की रिलीज डेट 29 जून 2018 रखी गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें