scorecardresearch
 

क्या संजय दत्त से था माधुरी दीक्षित का अफेयर? किताब में खुलासा

यासीर अहमद की संजय दत्त पर लिखी गई बुक ''संजय दत्त: द क्रेजी अनटोल्ड लव स्टोरी ऑफ बॉलीवुड बैड बॉय'' में संजय-माधुरी के अफेयर का जिक्र किया गया है.

X
माधुरी दीक्षित और संजय दत्त
माधुरी दीक्षित और संजय दत्त

90 के दशक में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की लव स्टोरी बॉलीवुड गलियारों में छाई रहती थी. पर्दे पर हिट ये जोड़ी, रीयल लाइफ में कामयाब ना हो सकी. हाल ही में यासीर अहमद की संजय दत्त पर लिखी गई बुक ''संजय दत्त: द क्रेजी अनटोल्ड लव स्टोरी ऑफ बॉलीवुड बैड बॉय'' में संजय-माधुरी के अफेयर का जिक्र किया गया है.

संजय की पत्नी को मिली माधुरी संग अफेयर की खबर

किताब में बताया गया है कि संजय दत्त की पत्नी रिचा तक कैसे एक्टर के अफेयर की खबर पहुंची. लिखा है- जब रिचा न्यूयॉर्क में थी तब उन्हें पति के माधुरी संग अफेयर की खबर मिली. उन दिनों वे न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रही थीं. पति के अफेयर के बारे में जानकर रिचा बेचैन हो गईं और वे किसी भी तरह से भारत आकर अपनी शादी को बचाना चाहती थीं.

संजय दत्त का खुलासा- मां की मौत पर 3 साल बाद फूट-फूटकर था रोया

संजय दत्त ने किया रिचा को नजरअंदाज

अक्टूबर 1992 में तीन साल बाद रिचा अपनी बेटी के साथ मुंबई वापस आईं. तब उनका कैंसर ठीक हो चुका था. लेकिन संजय इस दौरान उन्हें नजरअंदाज करते रहे. एक इंटरव्यू में रिचा की बहन एना शर्मा ने कहा था, संजय रिचा और बेटी त्रिशाला को लेने एयरपोर्ट तक नहीं गए थे.

संजय की बेवफाई से टूट गई थीं रिचा

मुंबई में 15 दिन बिताने के बाद रिचा न्यूयॉर्क वापस चली गईं. शर्मा फैमिली के मुताबिक, जिस दौरान रिचा कैंसर से जूझ रही थीं तब वे यही सोचती थीं कि वे पति और बेटी के साथ अच्छी लाइफ बिताएंगी. लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ, उनका ये सपना टूट गया था और वे बिखर गई थीं.

'पानीपत' की जंग में संजय दत्त और अर्जुन कपूर, देखें पहला पोस्टर

संजय दत्त ने लिया तलाक का फैसला

रिचा पति के साथ संबंध सही करना चाहती थी लेकिन 1993 में संजय दत्त ने तलाक की अर्जी दे दी थी. इसी दौरान 1993 में रिचा का कैंसर दोबारा से उभर गया. जिसके बाद संजय दत्त की हर तरफ काफी आलोचना हुई थी.

रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी की स्क्रीनिंग पर छलक गए माधुरी दीक्षित के आंसू

माधुरी संग टूटा रिश्ता

दुर्भाग्यवश रिचा की कैंसर से मौत हो गई. एक्टर TADA मामले में गिरफ्तार हो गए थे. पहले से ही माधुरी दीक्षित के माता-पिता दोनों के रिश्ते के खिलाफ थे. एक्टर के जेल जाने के बाद माधुरी ने भी उनसे दूरी बनाना बेहतर समझा. इसी के साथ इस लव स्टोरी का अंत हो गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें