scorecardresearch
 

गुलशन ग्रोवर संग मिलकर ऋषि कपूर को पीटना चाहते थे संजय दत्त, ये थी वजह

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त की बायोपिक फिल्म 'संजू' 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म की रिलीज से पहले संजय दत्त के तमाम तरह के किस्से सामने आ रहे हैं.

संजय दत्त और ऋषि कपूर संजय दत्त और ऋषि कपूर

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त की बायोपिक फिल्म 'संजू' 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म की रिलीज से पहले संजय दत्त की जिंदगी से जुड़े तमाम तरह के किस्से सामने आ रहे हैं. क्या आप जानते हैं कि एक वक्त ऐसा भी था जब संजय दत्त ऋषि कपूर की पिटाई करने का प्लान बनाने लगे थे. इसकी वजह थीं संजय दत्त की टीना मुनीम से बेपनाह मोहब्बत.

टीना संजय दत्त की बचपन की दोस्त थीं और 1981 में आई एक फिल्म में उनके साथ काम कर चुकी थीं. संजू बाबा को कुछ वजहों से ऐसा शक हुआ कि ऋषि कपूर (जो कि उस वक्त अविवाहित थे) का उनकी गर्लफ्रेंड टीना से अफेयर चल रहा है. यह सुनते ही संजू का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया और वह अपने दोस्त गुलशन ग्रोवर के साथ मिलकर ऋषि कपूर को पीटने का प्लान बनाने लगे.

हिरानी ने बताया- मुन्नाभाई में संजय दत्त को नहीं मिल रहा था लीड रोल

संजू और गुलशन पूरी तैयारी के साथ ऋषि कपूर के घर पहुंचे. यहां पर उन्हें ऋषि कपूर की मंगेतर नीतू सिंह मिलीं. नीतू ने जब संजय दत्त और गुलशन को समझाया कि ऋषि कपूर का टीना के साथ कोई अफेयर नहीं है तब जाकर संजय दत्त को बात समझ में आई और उन्होंने ऋषि कपूर को पीटने का प्लान रद्द कर दिया.

4 दिन में 120 करोड़, समीक्षकों की राय से उलट रेस-3 बना रही रिकॉर्ड

एक बार एशियन टाइम्स से बातचीत में गुलशन ग्रोवर ने यह बात बताई थी. उन्होंने कहा, "संजय और मैं भाई की तरह थे. एक दिन उसने मुझे बताया- "हमें चिंटू (ऋषि कपूर का निकनेम) को पीटने के लिए उसके घर चलना होगा. हम उनके घर गए भी थे लेकिन उनकी मंगेतर नीतूजी हमें यह समझा पाने में कामयाब रहीं कि ऋषि कपूर का कोई अफेयर नहीं था और हम चले आए." इस वाकये का जिक्र ऋषि कपूर ने अपनी आत्मकथा खुल्लम खुल्ला में भी किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें