scorecardresearch
 

Video: सान‍िया मिर्जा बनी मां, शोएब ने अस्पताल में यूं मनाया जश्न

सानिया मिर्जा और शोएब मालिक के प्रशंसक भारत और पाकिस्तान दोनों देशों में हैं. प्रशंसकों और दोस्तों के लिए ये खुशी का मौका है.

शोएब मल‍िक संग सान‍िया मिर्जा शोएब मल‍िक संग सान‍िया मिर्जा

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने मंगलवार को अस्पताल में बेटे को जन्म दिया. मां बेटे दोनों ठीक हैं. सानिया की शादी पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक से हुई है.

इस स्टार कपल ने अपने बेटे का नाम "इजान मिर्जा मलिक" रखा है. जाहिर सी बात है कि ये मौक़ा दोनों के लिए बहुत बड़े जश्न का है. अस्पताल में इसका नजारा भी दिखा. दरअसल, बेटे के जन्म के बाद शोएब की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था. उन्होंने अस्पताल में ही सान‍िया मिर्जा की बहन के साथ इस मौके को सेल‍िब्रेट किया. 

View this post on Instagram

Newest Dad & Newest Khala❤❤❤

A post shared by 𝙏𝙀𝘼𝙈 𝙊𝙁 𝙎𝙃𝙊𝘼𝙄𝘽 & 𝙎𝘼𝙉𝙄𝘼 (@shoaib_sania_squad) on

शोएब मल‍िक के फैन क्लब पर वीड‍ियो पोस्ट हुआ है. अस्पताल के कपड़ों नजर आ रहे शोएब सान‍िया की बहन संग पापा बनने की खुशी मना रहे हैं. दोनों के हाथ में बैलून हैं. सानिया और शोएब के माता पिता बनने की खुशी दोनों देशों में उनके प्रशंसकों और दोस्तों के लिए भी खास है. 

बॉलीवुड फिल्ममेकर फराह खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सानिया मिर्जा के मां बनाने की जानकारी दी. उन्होंने एक एनिमेटेड तस्वीर साझा करते हुए लिखा है- Baby Mirza Malik is Here. इसी तस्वीर पर फराह के खुद का एनिमेशन भी है जिस पर उन्होंने लिखा है- "मैं खाला बन गई हूं."

View this post on Instagram

Finally!! Best news in a long time!! Congratulations @mirzasaniar @realshoaibmalik @anammirzaaa @imranmirza58 n of course the nani n daadi ♥️god bless our lil angel

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder) on

पिता बने शोएब ने भी ट्वीट कर इस बात की घोषणा की. उन्होंने लिखा, "बहुत उत्सुकता के साथ बता रहा हूं, बेटा हुआ है, और मेरी प्यारी (सानिया) बहुत अच्छी है और हमेशा की तरह स्ट्रॉन्ग है.

खबरों के मुताबिक सानिया चाहती थीं कि डिलीवरी के बाद वह जल्द ही कोर्ट पर वापसी करें. उन्होंने कहा था कि वह 2020 के टोक्यो ओलंपिक्स में खेलने का प्लान बना रही हैं. शोएब और सानिया ने 12 अप्रैल, 2010 को शादी की थी. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें