scorecardresearch
 

शाहरुख विवाद पर बोले सलमान- हम सब हिंदुस्तानी हैं

शाहरुख के देश में असहिष्णुता पर दिए गए बयान पर बढ़ रहे विवाद पर अब सलमान खान समेत कई सितारों ने अपना पक्ष रखा है.

X

शाहरुख के देश में असहिष्णुता पर दिए गए बयान पर बढ़ रहे विवाद पर अब सलमान खान समेत कई सितारों ने अपना पक्ष रखा है.

हाल ही में सलमान खान ने शाहरुख को देशद्रोही कहे जाने का विरोध किया है. उन्होंने कहा, मेरी मां सुशीला हैं और मेरे पिता सलीम खान हैं, हम सब हिन्दुस्तानी हैं. आपने सुना है ना हिन्दु मुस्लिम भाई-भाई.

सलमान खान ने असहिष्णुता मामले पर मीडिया को भी आड़े हाथों में लेते हुए कहा, मैं आप लोगों से जानना चाहता हूं कि आप लोग क्या महसूस करते हैं. जैसा कि आप कह रहे हैं कि देश में इस तरह का माहौल बनाया जा रहा है तो आप भी इसे बंद कर दीजिए, यह सही नहीं हैं. मैं मानता हूं कि हम सब भारतीय हैं, हम सबको एक साथ रहना है. हम किसी को नहीं पूछते आप कहां से होए हम एक ही छत के नीचे रहते हैं, इस तर‍ह का विवाद नहीं होना चाहिए, तो कृप्या इसे बंद कर दें.

यह बात कहकर सलमान अपने बिंदास अंदाज में हंसते हुए बोले, शाहरुख हमेशा मुझे फंसा देता है, मुझे इस बारे में कोई आइडिया नहीं है.

शाहरुख खान के इस विवाद का एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी विरोध किया उन्होंने एक बयान में कहा, यह मामला बेहद घि‍नौना है. इसके अलावा एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी कहा कि वह अवॉर्ड ना लौटाने की बात का समर्थन करती हैं. उन्होंने कहा, 'मैं अवॉर्ड वापसी का विरोध करती हूं क्योंकि यह उन संस्थाओं का अपमान है जिन्होंने इन अवॉर्ड्स से हमे सम्मानित किया है. मुझे फिल्म शूल और दमन के लिए सम्मानित किया गया है मैं ये अवॉर्ड नहीं लौटाउंगी.' वहीं जाने माने एक्टर अनुपम खेर भी शाहरुख के सपोर्ट कर रहे हैं. यहा तक कि अनुपम खेर कई दिग्गज कलाकारों और राइटर्स समेत अवॉर्ड लौटाने के विरोध में राष्ट्रपति भवन में मार्च करने जा रहे हैं. एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपने बयान में इस मार्च का हिस्सा बनने की बात कही. रवीना टंडन ने शाहरुख के बारे में कहा कि वह देश द्रोही नहीं हैं, इस तरह के विवाद के चलते सरकार को कड़ा कदम उठाना चाहिए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें