scorecardresearch
 

सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' पाकिस्तान में होगी ईद पर रिलीज

पाकिस्तान में सलमान खान के फैन्स के लिए ईद पर उनकी खुशी दौगुनी होने वाली है क्योंकि सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' को पाकिस्तान में रिलीज करने की हरी झंडी मिल गई है और वो भी ईद के मौके पर.

Salman Khan in Film 'Bajrangi Bhaijaan' Salman Khan in Film 'Bajrangi Bhaijaan'

पाकिस्तान में सलमान खान के फैन्स के लिए ईद पर उनकी खुशी दोगुनी होने वाली है क्योंकि सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' को पाकिस्तान में रिलीज करने की हरी झंडी मिल गई है और वो भी ईद के मौके पर.

कुछ दिन पहले खबर आई थी कि पाकिस्तान में ईद वाले दिन दो पाकिस्तानी फिल्में रिलीज हो रही हैं और उन फिल्मों के बिजनेस को देखते हुए पाक सरकार ने 'बजरंगी भाईजान' को रिलीज नहीं करने का  फैसला लिया है. पाकिस्तानी फिल्मों के साथ 'बजरंगी भाईजान' का टकराव ना हों और सिनेमाघरों में टिकटों का बंटवारा ना हो इसलिए ऐसा किया गया. लेकिन अब पाकिस्तान सेंसर बोर्ड ने कबीर खान द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म को ईद पर रिलीज करने का फैसला किया है. लेकिन इस फिल्म के कई सीन्स को कट करके ही पाकिस्तान में दिखाया जाएगा.

पाकिस्तान सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सेंसर्स के चेयरमैन मोबाशि‍र हसन ने कहा, 'पाकिस्तान के सेंसर बोर्ड ने फिल्म 'बजरंगी भाईजान' को ईद पर रिलीज करने के प्रस्ताव को पास कर दिया है लेकिन फिल्म में कई सीन्स को कट कर दिया जाएगा. हमने फिल्म में कई सीन अपने पैनल, फिल्म क्रिटिक्स और कई अधिकारियों के साथ विमर्श कर हटाए हैं. हालांकि एवरेडी पिक्चर्स के मुख्य कार्यकारी संतीश आनंद की ओर से यह खबर आई है कि सलमान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' को फिलहाल लाहौर सेंसर बोर्ड से पंजाब में रिलीज करने की कोई मंजूरी नहीं मिली है.

इस तर‍ह पकिस्तान में ईद के मौके पर  सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान' की टक्कर अब पाकिस्तान की रिलीज होने जा रही दो बड़ी फिल्में 'Wrong No' और 'बिन रोए' से होने वाली है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×