scorecardresearch
 

पूल में 53 साल के सलमान खान ने किया जबरदस्त स्टंट, वीडियो हो रहा वायरल

हाल ही में सलमान खान ने अपनी एक शर्टलेस तस्वीर शेयर की थी जिसे उनके फैंस खूब लाइक और शेयर किया था. अब सलमान ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बैकफ्लिप डाइव करते नजर आ रहे हैं.

X
सलमान खान सलमान खान

सलमान खान की फिल्म भारत बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म ने अभी तक 250 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. एक्टिंग के लिए सलमान खान को उनकी फिटनेस के लिए जाना जाता है. हाल ही में उन्होंने अपना एक शर्टलेस फोटो शेयर किया था जिसे उनके फैंस खूब लाइक और शेयर किया था. अब सलमान ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बैकफ्लिप डाइव मारते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में दिख रहा है कि सलमान रिवर्स जंप कर पूल में डाइव कर रहे हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में सुल्तान फिल्म का जग घुमया चल रहा है. सलमान ब्लू अटायर में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को अभी तक 2 लाख 40 हजार व्यूज़ मिल चुके हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

View this post on Instagram

It’s not only about being strong but being flexible too . . Being strong equipment now installed in over 100 gyms in last 2 months @beingstrongindia @jeraifitnessindia

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

View this post on Instagram

Congratulations team Bharat... from #Bharat

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

बताते चलें कि सलमान भारत फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. इसमें सलमान के अलावा कटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर, दिशा पाटनी और जैकी श्रॉफ ने भी मुख्य किरदार निभाया है. यह कोरियन फिल्म ओड टु माय फादर का हिंदी रीमेक है. इसमें सलमान के किरदार का नाम भारत और कटरीना ने कुमुद रैना का रोल प्ले किया है. फिल्म में सलमान के किरदार को 18 साल से लेकर 70 साल तक का दिखाया गया है.

इसके अलावा सलमान खान दबंग 3 की शूटिंग शुरू कर चुके हैं. इसके टाइटल ट्रैक की शूटिंग मध्य प्रदेश के महेश्वर में की गई थी. इस बार फिल्म में विलेन का किरदार साउथ के सुपरस्टार सुदीप निभा रहे हैं. अभी फिल्म की शूटिंग मुंबई में चल रही है. सोनाक्षी सिन्हा, सलमान की पत्नी के रूप में नजर आएंगी. इसका निर्देशन रेमो डीसूजा कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें