scorecardresearch
 

सलमान का नया फरमान, अनिल कपूर के बिना नहीं करूंगा शूटिंग, जानिए क्या है मामला

दबंग 3 के अलावा सलमान नो एंट्री के सीक्वल की भी तैयारी कर रहे हैं लेकिन लगता है कि दबंग खान ने इस फिल्म की शूटिंग करने से मना कर दिया है.

सलमान खान और अनिल कपूर सलमान खान और अनिल कपूर

सलमान खान पिछले काफी समय से चर्चा में हैं. कुछ समय पहले उनकी फिल्म भारत रिलीज हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों से ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला था. सलमान का शेड़्यूल काफी व्यस्त है और उनकी कई फिल्में पाइपलाइन में हैं. सलमान की फिल्म दबंग 3 का हाल ही में फर्स्ट लुक जारी हुआ था और सलमान के फैंस अब 20 दिसंबर को इस फिल्म के रिलीज के इंतजार में हैं. इस फिल्म के अलावा सलमान जैकलीन फर्नांडीज़ के साथ किक 2 की भी तैयारी कर रहे हैं.

कई ऐसी रिपोर्ट्स भी थीं कि दबंग 3 के अलावा सलमान नो एंट्री के सीक्वल की भी तैयारी कर रहे हैं लेकिन लगता है कि दबंग खान ने इस फिल्म की शूटिंग करने से मना कर दिया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान और अनिल कपूर के पास सेम डेट्स नहीं हैं और चूंकि सलमान अनिल के बिना शूट नहीं करना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने अपनी अगली ईद रिलीज़ किक 2 पर काम करना शुरू कर दिया है. जैसे ही सलमान और अनिल कपूर के पास सेम डेट्स होंगी, नो एंट्री के सीक्वल की शूटिंग शुरू हो सकेगी.

गौरतलब है कि सलमान ने संजय लीला भंसाली का प्रोजेक्ट इंशाल्लाह छोड़ दिया है. सलमान इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ काम करने वाले थे. IIFA अवॉर्ड्स के दौरान उनसे जब इंशाअल्लाह में काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इंशाअल्लाह नहीं बन रही हैं, इंशाअल्लाह अब कुछ और बन रही है. कम से कम मैं तो उसमें नहीं हूं. इस बात से साफ है कि सलमान खान और संजय लीला भंसाली को साथ देखने का फैंस का सपना अधूरा ही रह गया है. इन अवॉर्ड्स में आलिया भट्ट और सलमान खान दोनों ने शिरकत की थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें