scorecardresearch
 

सलमान की रेस-3 के साथ आएगा 'यमला पगला दीवाना फिर से' का ट्रेलर!

सलमान खान की फिल्म रेस-3 के साथ ''यमला पगला दीवाना फिर से'' का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा.

सलमान और धर्मेंद्र सलमान और धर्मेंद्र

सलमान खान की फिल्म रेस-3 सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है. खबर है कि सलमान की इस फिल्म के साथ ''यमला पगला दीवाना फिर से'' का ट्रेलर भी रिलीज किया जाएगा.

सूत्रों ने मिड डे से बातचीत के दौरान बताया कि सलमान ने खुद फिल्म के प्रोड्यूसर को देओल तिगड़ी की फिल्म के ट्रेलर को रेस 3 के साथ रिलीज करने की गुजारिश की है.

सनी देओल ने शेयर की पापा धर्मेंद्र की शर्टलेस फोटो

सूत्रों ने बताया कि सलमान को लगता है कि अगर ऐसा किया जाएगा तो ''यमला पगला दीवाना फिर से'' की ऑडियंस तक पहुंच बढ़ेगी और इससे फिल्म को बेहतर शुरुआत मिलेगी. इसके अलावा खबर ये भी है कि संजय दत्त के जीवन पर बनी फिल्म का भी ट्रेलर इस एक्शन फिल्म के साथ रिलीज किया जाएगा.

देओल तिगड़ी की ये फिल्म यमला पगला दीवाना सीरीज की तीसरी फिल्म है. फिल्म से धर्मेंद्र और उनके बेटे सनी और बॉबी देओल फिर से धमाल मचाने के लिए तैयार है. सलमान एक्टर धर्मेंद्र की बहुत इज्जत करते हैं और इसलिए अपनी ओर से फिल्म को प्रमोट करने का हरसंभव प्रयास कर रहे हैं.

बॉबी देओल पर सलमान मेहरबान, रेस 3 के बाद दिलाई एक और फिल्म

''यमला पगला दीवाना फिर से'' जुलाई के महीने में रिलीज की जाएगी. वहीं दूसरी तरफ रेस 3 की बात करें तो ये फिल्म 15 जून, 2018 को ईद के मौके पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें