scorecardresearch
 

20 साल बाद संजय लीला भंसाली संग सलमान खान की फिल्म, आलिया भट्ट होंगी लव इंटरेस्ट

20 साल बाद सलमान खान डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म करने जा रहे हैं. मूवी में सलमान खान के अपोजिट आलिया भट्ट नजर आएंगी. दोनों की ये साथ में पहली फिल्म होगी.

आलिया भट्ट्, सलमान खान (इंस्टाग्राम) आलिया भट्ट्, सलमान खान (इंस्टाग्राम)

'हम दिल दे चुके सनम' के 20 साल बाद संजय लीला भंसाली के साथ सलमान खान कोई फिल्म करने जा रहे हैं. ये संजय लीला भंसाली का ड्रीम प्रोजेक्ट है. पिछले कुछ दिनों से इस फिल्म की फीमेल लीड और टाइटल को लेकर तमाम चर्चाए थीं. अब आधिकारिक रूप से ये बातें सामने आ गई हैं कि भंसाली सलमान खान साथ में काम कर रहे हैं और सलमान के अपोजिट आलिया भट्ट को कास्ट किया गया है.

फिल्म का टाइटल इंशाअल्लाह होगा. ये सलमान और आलिया भट्ट की पहली फिल्म होगी. फिल्म के लीड स्टारकास्ट ने अपने ट्विटर हैंडल पर मूवी से जुडी डिटेल्स साझा की हैं. हालांकि फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई हैं. माना जा रहा है कि ये एक लव स्टोरी बेस्ड फिल्म होगी.

आलिया भट्ट ने ट्वीट कर संजय लीला भंसाली के साथ जुड़ने की एक्साइटमेंट को बताया.  एक्ट्रेस ने लिखा- ''उन्होंने कहा खुली आंखों से सपने देखो और मैंने वो किया. संजय सर और सलमान खान साथ में मैजिकल हैं. इंशाअल्लाह की इस खूबसूरत जर्नी में उनके साथ जुड़ने का मुझे बेहद इंतजार है.'' दूसरे एक ट्वीट में आलिया ने लिखा- ''मैं 9 साल की थी जब मैं पहली बार संजय लीला भंसाली के ऑफिस गई थी. बहुत नवर्स थी. उम्मीद और प्रार्थना कर रही थी कि मैं उनकी अगली फिल्म में काम करूंगी. बहुत लंबा इंतजार रहा है. ''

बताते चलें कि फीमेल लीड को लेकर प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, कटरीना कैफ, जाह्नवी कपूर के नाम की चर्चा थी. यहां तक कि कुछ रिपोर्ट्स में ऐश्वर्या राय को भी लिए जाने की चर्चा हुई.

View this post on Instagram

#SalmanKhan 😘

A post shared by Salman Khan (@salmankhanfanclub) on

कहा गया कि जाह्नवी कपूर या उनकी समकालीन हीरोइनें सलमान खान से उम्र में कम हैं, इसलिए किसी सीनियर एक्ट्रेस को कास्ट किया जाएगा. हालांकि अब अनाउंसमेंट के साथ ये साफ हो गया है कि आलिया भट्ट भंसाली के साथ उनके ड्रीम प्रोजेक्ट में काम करेंगी. फिलहाल आलिया भट्ट अप्रैल 2019 में रिलीज हो रही करण जौहर की फिल्म ''कलंक'' से जबरदस्त चर्चा में हैं. जबकि सलमान खान अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही महत्वाकांक्षी मूवी भारत में व्यस्त हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें