scorecardresearch
 

'सलमान खान मेरे पापा के ही नहीं बल्कि मेरे भी अच्छे दोस्त हैं': सोनम कपूर

लगातार पांचवीं बार कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरने को तैयार सोनम कपूर इन दिनों कई बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं.

Sonam Kapoor Sonam Kapoor

लगातार पांचवीं बार कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरने को तैयार सोनम कपूर इन दिनों कई बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिलहाल वह 69वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने जा रही हैं. इस बारे में सोनम से हुई खास बातचीत के पेश हैं कुछ खास अंश:

कितना खास है ये साल आपके लिए क्योंकि इस बार एक दफा फिर आप कांस फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने जा रही हैं?
मैं बहुत ही उत्साहित हूं लगातार पांचवी बार मैं रेड कारपेट पर अपने ब्रांड को रिप्रजेंट करने जा रही हूं.

आप कटरीना के साथ स्टेज शेयर करने जा रही हैं, कैसा लग रहा है?
मुझे बहुत अच्छा लगता है जब कटरीना कहती हैं कि‍ मैं एक मनोरंजन का साधन हूं, तो मुझे आशा है की कटरीना को भी मेरे साथ रहना काफी भाता है ,मैं कटरीना के साथ स्टेज शेयर करने के लिए बेहद खुश हूं.

फैशन और स्टाइल क्या है आपके लिए?
फैशन का मतलब ट्रेंड होता है और स्टाइल हमेशा के लिए होती है. फैशन बदलता रहता है लेकिन स्टाइल खास होता है और फैशन के हिसाब से स्टाइल हम खुद अपना लेते हैं.

इस बार क्या आपकी बहन रिया ही आपकी स्टाइलि‍स्ट बनने वाली हैं?
जी रिया ही करेंगी लेकिन मैं क्या पहनूंगी वो एक सरप्राईज होगा.

आपके लिए मेकअप कितना जरूरी है?
एक सेलिब्रिटी होने के नाते आपको हमेशा अपने फैंस के लिए खास दिखना होता है लेकिन घर पर हम वैसे ही रहते हैं जैसे सभी लोग होते हैं. मैं एक रेस्त्रां में गई थी वहाँ कटरीना अपनी मां के साथ जींस और टीशर्ट पहनकर खाना खाने गईं थी तो मेरे वहां पहुंचते ही कटरीना ने पुछा की क्या तुम किसी अवॉर्ड फंक्शन से आ रही हो और मैंने कहा नहीं घर से. तो मेरा और कटरीना दोनों के तैयार होने का अपना-अपना स्टाइल है. मैं बाहर भी मेकअप का ध्यान रखती हूं.

भारत से बहुत कम फिल्में कांस फिल्म फेस्टिवल में जा पाती हैं, इस पर आप क्या कहना चाहेंगी?
मेरी एक फिल्म 'नीरजा भनोट' की लाइफ पर आधारित फिल्म है. इस फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू हो रही है, आशा करती हूं कि‍ ये फिल्म उस प्रकार की हो जो सबको पसंद आए और फिल्म फेस्टिवल्स में भी जा सके. मैंने इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है.

'प्रेम रतन धन पायो' की शूटिंग क्या पूरी हो चुकी है? सलमान के साथ काम करना कैसा रहा?
अभी तक नहीं, सलमान के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा. अभी फिल्म की शूटिंग बाकी है. अगस्त में मुझे लगभग 2 हफ्ते शूट करना है.

सलमान कैसे इंसान हैं आपके हिसाब से?
मैंने अपनी पहली फिल्म 'सावरिया' उनके साथ की थी, वो मेरे पापा के बहुत अच्छे दोस्त हैं और अब वो मेरे भी दोस्त हैं, मुझे आशा है आने वाले दिनों में और भी फिल्में हम साथ में करेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें