scorecardresearch
 

सैफ और करीना ने 48 करोड़ में खरीदा नया घर

बॉलीवुड की हॉट जोड़ी सैफ अली खान और करीना कपूर ने अपना नया आशियाना ढूंढ‍ लिया है. खबरों के अनुसार पिछले कुछ समय से मुंबई के बांद्रा इलाके में रह रही इस जोड़ी ने 48 करोड़ रुपये में नया घर खरीदा है. खास बात यह है कि सैफीना का नया घर उनके पुराने घर के ठीक सामने है.

करीना कपूर-सैफ अली खान करीना कपूर-सैफ अली खान

बॉलीवुड की हॉट जोड़ी सैफिना (सैफ अली खान और करीना कपूर) ने अपना नया आशियाना ढूंढ‍ लिया है. खबरों के अनुसार पिछले कुछ समय से मुंबई के बांद्रा इलाके में रह रही इस जोड़ी ने 48 करोड़ रुपये में नया घर खरीदा है. खास बात यह है कि सैफीना का नया घर उनके पुराने घर के ठीक सामने है.

सूत्रों के अनुसार सैफ अली खान को मुंबई का बांद्रा इलाका खूब रास आता है, इसलिए वह इसे छोड़ना नहीं चाहते. सैफ और करीना ने यहां हाल ही एक बिल्डिंग में चार फ्लोर खरीदा है, जिनमें हर फ्लोर पर एक थ्री बीएचके अपार्टमेंट है. इनमें से हर फ्लैट की कीमत 12 करोड़ रुपये है.

घर में टेरेस गार्डन और स्‍वीमिंग पूल की चाहत
सैफ अली खान अपने इस नए घर को लेकर खासे उत्‍साहित हैं. सूत्रों के अनुसार, सैफ अपने इस नए घर में टेरेस गार्डन और एक फ्लोर पर स्‍वीमिंग पूल व जिम बनाने की चाहत रखते हैं. यही नहीं वह यहां अपना ऑफिस भी शिफ्ट करना चाहते हैं.

फिलहाल, सैफ और करीना अभी फॉर्च्‍यून हाइट्स में रह रहे हैं, जहां दो अपार्टमेंट हैं. इनमें से एक घर तो दूसरा सैफ के प्रोडक्‍शन हाउस का ऑफिस है. वहीं, खबर यह भी आ रही है कि सैफ अपने इस नए घर को सेलिब्रिटी डिजाइनर नोजर वाडिया से डिजाइन करवाने की सोच रहे हैं. नोजर ने ही अमिताभ बच्‍चन, गौतम सिंघानिया और अर्जुन रामपाल का घर डिजाइन किया है.

वैसे घर के डिजाइन की पूरी जिम्‍मेदारी करीना कपूर संभाल रखी हैं. उम्‍मीद की जा रही है कि 2014 के मध्‍य तक एक फ्लोर तैयार हो जाएगा, जिसके बाद सैफिना इसमें शिफ्ट होंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें