scorecardresearch
 

#Safaigiri16: शाल्मली खोलगड़े ने फिटनेस के लिए सफाई को बताया जरूरी

रविवार को इंडिया टुडे द्वारा आयोजित सफाईगीरी कार्यक्रम में बॉलीवुड सिंगर शाल्मली खोलगड़े ने अपनी आवाज से समा बांध दिया. शाल्मली ने फिटनेस के लिए सफाई को जरूरी बताया.

सफाईगीरी 2016 में शाल्मली खोलगड़े सफाईगीरी 2016 में शाल्मली खोलगड़े

मुंबई से वाघा बॉर्डर तक बुलेट से सफर तय करने वाली शाल्मली खोलगड़े इंडिया टुडे द्वारा आयोजित कार्यक्रम 'सफाईगीरी' में पहुंची. शाल्मली ने वहां मौजूद ऑडियंस से अपनी जिंदगी की बहुत सी बातें शेयर की और सफाई पर ध्यान देने पर जोर दिया.

शाल्मली ने 22 साल की उम्र में 'इश्कजादे' के 'परेशां' गाने से अपने करियर की शुरुआत की थी और उन्हें अपने पहले ही गाने के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था. किसी के कहने पर उन्होंने अमित त्रिवेदी को अपनी आवाज का डेमो भेजा था. रात को 10 बजे अमित ने शाल्मली को गाना रिकॉर्ड करने के लिए बुलाया था. थोड़ी डरती हुई शाल्मली वहां पहुंची और वहीं से उनका करियर चल निकला.

लोगों की डिमांड पर शाल्मली ने अपनी फिल्मों के हिट गाने 'बलम पिचकारी', 'लत लग गई' गाए. शाल्मली ने क्लीनेस्ट स्कूल डिस्ट्रिक्ट अवॉर्ड केरल के कोल्लम जिले की डिस्ट्रिक्ट मेजिस्ट्रेट टी मित्रा को दिया.

शाल्मली फिटनेस पर भी काफी ध्यान देती हैं. वो कहती हैं, 'जब से मैंने रनिंग शुरू की है तब से मैं बीमार नहीं पड़ी हूं. अपने शरीर को स्वस्थ रखने के लिए जरूरी है कि हमारे आस-पास का वातावरण स्वच्छ रहे.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें