scorecardresearch
 

रणवीर के जौहर का ऐलान करने वाले ऋषि ने किस बात पर हटा लिया ट्वीट

ऋषि कपूर अपने विवादास्पद ट्वीट के लिए जाने जाते हैं. कभी वे इन पर सफाई देते हैं तो कभी इन्हें जायज ठहराने के लिए तर्क. हाल ही में उन्होंने पद्मावत के करणी सेना द्वारा किए जा रहे विरोध पर एक ट्वीट किया है. लेकिन इसे बाद में डिलीट भी कर दिया.

ऋषि कपूर ऋषि कपूर

ऋषि कपूर अपने विवादास्पद ट्वीट के लिए जाने जाते हैं. कभी वे इन पर सफाई देते हैं तो कभी इन्हें जायज ठहराने के लिए तर्क. हाल ही में उन्होंने पद्मावत के करणी सेना द्वारा किए जा रहे विरोध पर एक ट्वीट किया है. लेकिन इसे बाद में डिलीट भी कर दिया.

ऋषि ने फिरंगी को बताया कपिल की फर्स्ट मूवी, लोगों ने कहा- सुबह ही लगा ली?

ऋषि कपूर ने व्यंग्य करते हुए लिखा था, रणवीर सिंह ने घोषणा की है कि यदि करणी सेना पद्मावती की रिलीज रोकती है तो वे जौहर करेंगे. इसके बाद ऋषि कपूर ने ये ट्वीट डिलीट कर दिया. ऋषि कपूर ने इसके साथ करण जौहर और रणवीर की तस्वीर भी शेयर की थी. ऋषि कपूर द्वारा ट्वीट डिलीट किए जाने से पहले इसे हजारों लोग देख चुके थे, अब इसका स्क्रीन शॉट वायरल हो रहा है. ये सवाल भी खड़ा हो गया है कि क्या ऋषि कपूर ने करणी सेना के डर से अपना ट्वीट डिलीट किया है.

फोटो शेयर करते हुए ऋषि ने लिखा था, 'ईद-मिलाद-उन-नबी मुबारक. दिल्ली की जामा मस्जिद में प्रार्थना (नमाज अता) की गई.' इस ट्वीट का स्वागत करते हुए यूजर्स ने रिप्लाई में ऋषि की पुरानी फोटो शेयर कर उन्हें भी मुबारकबाद दी. मालिक जय हिंद ने लिखा, 'जिस समय लोग आप और हम में खाई पैदा कारने की कोशिश कर रहे हैं उस समय आपका ये प्रयास सराहनीय है.' अयात खान ने अपने हैंडल से रिप्लाई में लिखा, 'माशा अल्ला इंडिया. लेकिन कृपया मुसलमानों को मारे नहीं. उन्हें प्यार और आदर दें. वो बहुत अच्छे इंसान होते हैं.'

पिछले दिनों ऋषि‍ कपूर ने फारूख अब्दुल्ला के POK को लेकर दिए गए बयान का समर्थन करते हुए एक लंबा ट्वीट लिखा था. इस ट्वीट में उन्होंने फारूख अब्दुल्ला के बयान को सही बताते हुए लिखा था कि कश्मीर की समस्या के समाधान का एक यही सही तरीका है और वह मरने से पहले पाकिस्तान देखना चाहते हैं.

Ind-Pak फाइनल मैच को लेकर ऋष‍ि कपूर ने किया ट्वीट, भड़के पाकिस्तानी

पूर्व केंद्रीय मंत्री फारूख अब्दुल्ला ने कहा था क पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) पाकिस्तान का हिस्सा है और उसे पाकिस्तान से कोई छीन नहीं सकता वैसे ही कश्मीर का जो हिस्सा है वो भारत का ही हिस्सा है. फारूख अब्दुल्ला ने ये भी कहा था कि चाहे कितनी ही जंग क्यों ना हो जाए ये सच कभी भी बदलने वाला है. फारूख अब्दुल्ला के इसी बयान पर अपनी सहमती जताते हुए ऋषि‍ कपूर ने ट्वीट किया, फारूख अब्दुल्ला जी, सलाम! मैं आपकी बात से पूरी तरह सहमत हूं सर. जम्मू कश्मीर हमारा है और POK उनका है. यही एक तरीका है जिससे हम इस समस्या को सुलझा सकते हैं. इसके अलावा मैं 65 साल का हो गया हूं और मरने से पहले पाकिस्तान देखना चाहता हूं. मैं चाहता हूं कि मेरे बच्चे अपनी जड़ों को देखें, बस करवा दीजिए सर, जय माता दी.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें