scorecardresearch
 

'उड़ता पंजाब' में बहुत सिंपल किरदार में नजर आएंगी करीना कपूर

अप‍कमिंग मल्टीस्टारर फिल्म 'उड़ता पंजाब' में करीना कपूर ने अपने रोल के बारे में खुलासा किया है.

X
करीना कपूर
करीना कपूर

बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान का नाम बॉलीवुड की ग्लैमरस अदाकाराओं की लिस्ट में आता है, लेकिन अपनी आने वाली फिल्म 'उड़ता पंजाब' में करीना बेहद सिंपल किरदार में नजर आएंगी.

करीना कपूर फिल्म में एक डॉक्टर के बेहद साधारण किरदार में दिखेंगी. 35 साल की करीना कूपर ने बताया कि फिल्म में उन्होंने एक डॉक्टर का किरदार निभाया है जो बेहद साधारण और अच्छा रोल है हालांकि यह रोल उनके द्वारा पहले अदा किए गए किरदारों से हटकर है. दिलचस्प यह है कि करीना इस फिल्म से पहले सलमान खान स्टारर 'क्यों कि', 'कम्बख्त इश्क' और '3 इडियट्स' में भी डॉक्टर का किरदार निभा चुकी हैं.

डायरेक्टर अभिषेक चौबे निर्देशित 'उड़ता पंजाब' को चार साल के रिसर्च के बाद बनाया गया है और फिल्म की कहानी पंजाब में ड्रग्स के फैले जाल के ईद गिर्द घूमती है.

इस फिल्म के बारे में करीना ने कहा कि यह फिल्म 'की एंड का' से बहुत अलग है जो एक अप्रैल को रिलीज हो रही है. उड़ता पंजाब इस साल जून में रिलीज हो रही है. इस फिल्म में करीना के अलावा आलिया भट्ट, शाहिद कपूर और प्रभजोत सिंह जैसे सितारे हैं. इसके अलावा फिल्म में करीना के साथ पंजाबी एक्टर, सिंगर दिलजीत दोसांझ भी नजर आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें