scorecardresearch
 

रणवीर और यूट्यूबर लिली ने अपना टाइम आएगा सॉन्ग पर किया डांस, वीडियो वायरल

रणवीर सिंह किसी इवेंट में शामिल हो और वे धमाल न मचाए, ये हो ही नहीं सकता है. अवॉर्ड नाइट इवेंट में रणवीर सिंह और यूट्यूबर लिली सिंह ने जबरदस्त डांस किया.

रणवीर सिंह और यूट्यूबर लिली सिंह रणवीर सिंह और यूट्यूबर लिली सिंह

रणवीर सिंह किसी इवेंट में शामिल हो और वे धमाल न मचाए, ये हो ही नहीं सकता है. हाल में रणवीर सिंह मुंबई में एक अवॉर्ड नाइट इवेंट में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने यूट्यूबर लिली सिंह के साथ जबरदस्त डांस मूव दिखाया. दोनों ने ब्रूनो मार्स के सॉन्ग अपटाउन फंक पर खूब डांस किया. दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

लिली इन दिनों यूट्यूब फैन फेस्ट के लिए भारत आईं हैं. उन्होंने भी इस अवॉर्ड नाइट इवेंट में शिरकत की. लिली ने रणवीर की फिल्म गली बॉय का गाना अपना टाइम आएगा गाया साथ ही इसी गाने पर रणवीर से साथ डांस किया. इस दौरान इवेंट में शामिल सभी लोग उनका वीडियो बना रहे थे. बता दें कि हाल ही में लिली का नया रैप सॉन्ग Bollywood Songs Were Rap रिलीज हुआ था जो काफी चर्चा में रहा है. लिली ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था उनका यह सॉन्ग महिला सशक्तिकरण, उनकी मानसिक स्थिति और बायोसेक्सुएलिटी के बारे में बात करता है.

View this post on Instagram

Hate this #brunomars track as have heard a zillion times. Pakao 😥. Meanwhile here is #ranveersingh dancing with #lillysingh on this track 😛

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

View this post on Instagram

RANVEER SINGH AND LILLY SINGH TOGETHER I NEED A COLLAB TO LIVE 👐🏻 #superwoman #ranveersingh #lillysingh

A post shared by taejin's child (@taejintheship) on

वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों रणवीर 83 फिल्म की तैयारी में जुटे हैं. 1983 में भारत ने क्रिकेट वर्ल्ड कप जीता था. फिल्म की कहानी इसी पर आधारित है. फिल्म का निर्देशन कबीर खान करेंगे. फिल्म में रणवीर पूर्व क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. वह पूर्व क्रिकेटर बलविंदर सिंह संधू से क्रिकेट की बारीकियां सीख रहे हैं. एक रिपोर्ट की मानें तो रणवीर हर दूसरे दिन दो घंटे क्रिकेट की प्रैक्टिस करते हैं. इसके अलावा 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम का माइंडसेट कैसा था रणवीर इसे भी समझ रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें