scorecardresearch
 

पहली बार डबल रोल में रणबीर कपूर, शमशेरा में मनोरंजन का दोगुना डोज

रणबीर कपूर ने अभी तक कभी डबल रोल नहीं किया. रणबीर के फैंस के लिए खुशखबरी है कि एक्टर अपने करियर में पहली बार डबल रोल करने जा रहे हैं.

रणबीर कपूर रणबीर कपूर

रणबीर कपूर किस तरह से वर्सेटाइल एक्टर हैं, यह बताने की जरूरत नहीं है. अब तक अपनी तमाम फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग से उन्होंने इस बात को सिद्ध भी किया है. लेकिन रणबीर कपूर ने अभी तक कभी डबल रोल नहीं किया. रणबीर के फैंस के लिए खुशखबरी है कि एक्टर अपने करियर में पहली बार डबल रोल करने जा रहे हैं.

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, "शमशेरा में रणबीर एक डकैत के किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म में रणबीर, पिता और बेटे दोनों किरदार खुद ही निभा रहे हैं. दिलचस्प ये भी है कि रणबीर दोनों किरदारों की शूटिंग साथ कर रहे हैं. इस महत्त्वाकांक्षी फिल्म का निर्देशन खुद करण मल्होत्रा कर रहे हैं. इससे पहले करण अग्निपथ जैसी सुपरहिट फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं.

अगर शमशेरा की कहानी की बात करें, तो ये ब्रिटिश राज के समय की फिल्म है. शमशेरा में दिखाया गया है कि एक डकैत किस तरह से आजादी की लड़ाई में हिस्सा लेता है और अपने हक के लिए लड़ता है. शमशेरा में रणबीर के अलावा संजय दत्त और वाणी कपूर भी अहम किरदार में दिखेंगे. वैसे अगर सब कुछ उम्मीद के मुताबिक हुआ, तो शमशेरा अगले साल 30 जुलाई को रिलीज हो सकती है.

बताते चलें कि रणबीर कपूर के लिए 2018 काफी स्पेशल रहा. राजकुमार हिरानी निर्देशित संजू में पहले उनकी एक्टिंग की तारीफ हुई,फिर काम के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी मिल गया है. वैसे वर्क फ्रंट की बात करें, तो रणबीर, शमशेरा के अलावा ब्रह्मास्त्र भी मेन लीड में नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं. इससे पहले रणबीर और अयान की जोड़ी ने 'ये जवानी है दीवानी' जैसी सुपरहिट फिल्म साथ में की थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें