scorecardresearch
 

फिर साथ दिखेंगे रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण

फैंस के फेवरेट और  बॉलीवुड के एक्स कपल रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण फिर से स्क्रीन स्पेस शेयर करते दिखाई देंगे. लेकिन इस बार यह दोनों किसी फिल्म में नहीं आ रहे.

X
रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण

एक बार फिर एक्स कपल रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की जोड़ी उनके फैंस को देखने को मिल सकती है. रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ ने हमेशा से ही बॉलीवुड गलियारों में सुर्खिया बटोरी हैं और फिल्मों में इनकी केमेस्ट्री को हमेशा से पंसद भी किया गया है.

जानें क्यों रणबीर कपूर जेल में बिताएंगे एक हफ्ता?

अब खबर आ रही है कि यह दोनों एक बार फिर से साथ में काम करने वाले हैं, लेकिन इस बार यह एक्स कपल किसी फिल्म में साथ नजर नहीं आ रहे हैं बल्कि एक ऐड शूट के लिए साथ में स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे. रणबीर कपूर बहुत ज्ल्द एक फोन के ब्रैड के लिए शूट करने वाले हैं और कंपनी चाहती है कि इस ऐड में दीपिका पादुकोण को भी रणबीर के अपोजिट लिया जाए.

 गंगा आरती करने ऋषिकेश पहुंचीं दीपिका ने की गंगा को साफ रखने की अपील

बता दें कि रणबीर कपूर दो दिनों तक इस कमर्शियल की शूटिंग करेंगे. बी-टाउन में जब भी किसी एक्स कपल के साथ काम करने की खबरे आती हैं तो वो हमेशा तूल पकड़ लेती हैं और अब तो बात एक जमाने में लव बर्ड्स रहे रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की है. रणबीर और दीपिका आखिरी बार इम्तियाज अली की फिल्म 'तमाशा' में साथ दिखाई दिए थे.

 नीतू सिंह ने शेयर की रणबीर कपूर के बचपन की CUTE PHOTO

बॉक्स ऑफिस पर इनकी फिल्म 'तमाशा' ने तो कुछ खास कमाल नहीं दिखाया लेकिन इन दोनों की केमेस्ट्री ने एक बार फिर से क्रिटिक्स से तारीफ पाई है. हालांकि दोनों अब सिंगल हैं और अपने काम में बिजी हैं. जहां रणबीर, संजय दत्त की बायोपिक कर रहे हैं तो वहीं दीपिका भी संजय लीला भंसाली के साथ उनकी अगली फिल्म 'पद्मावती' के अगले शेड्यूल की तैयारी में लगी हुई हैं.

 कभी जान छिड़कते थे, अब दीपिका से ऐसे मुंह मोड़ गए रणवीर

इससे पहले भी रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के फिल्म 'जग्गा जासूस' में काम करने की खबरें आई थीं लेकिन डेट्स के क्लैश होने की वजह से उनके फैंस इस जोड़ी को फिल्म में साथ नही देख पाएंगे. फिलहाल अब रणबीर और दीपिका के फैन्स एक बार फिर से खुश हो सकते हैं. रणबीर और दीपिका ने अब तक तीन फिल्मों में साथ काम किया है. 2008 में उनकी 'बचना ऐ हसीनों', 2013 में 'ये जवानी है दिवानी' और 2015 में 'तमाशा' आई थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें