scorecardresearch
 

विजयादशमी पर रामायण के निर्माता की पोती ने फिर पोस्ट की सेमी न्यूड फोटो

90 के दशक के मशहूर टीवी शो ‘रामायण’ के निर्माता रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा ने विजयादशमी पर सोशल मीडिया में सेमी न्यूड तस्वीरें पोस्ट की हैं.

साक्षी चोपड़ा साक्षी चोपड़ा

90 के दशक के मशहूर टीवी शो ‘रामायण’ के निर्माता रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा ने विजयादशमी पर सोशल मीडिया में सेमी न्यूड तस्वीरें पोस्ट की हैं. एक तस्वीर में पंख भी नजर आ रहे हैं, जिसका मतलब है कि उन्हें किसी के रिएक्शन से फर्क नहीं पड़ता.

🌺

A post shared by Saksh☾ (@sakshichopraa) on

👼🏻

A post shared by Saksh☾ (@sakshichopraa) on

19 साल की साक्षी ने कुछ समय पहले अपनी न्यूड तस्वीर भी पोस्ट की थी. अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से वो सोशल मीडिया सेन्सेशन बन चुकी हैं.

खबरों की मानें तो साक्षी सिंगर हैं और लंदन के ट्रिनिटी कॉलेज से उन्होंने ट्रेनिंग ली है. हालांकि उन्हें पहचान अपने गानों से ज्यादा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की वजह से मिली है.

बाथटब में न्यूड फोटो पर ट्रोल हुईं सेलिना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

वो रामानंद सागर के बेटे मोती सागर की पोती और प्रोड्यूसर मीनाक्षी की बेटी है हैं. मोती सागर का कहना है कि साक्षी उनके परिवार की विरासत को दूसरे लेवल तक लेकर जा रही हैं. उसे सोशल मीडिया सिलेब की तरह देखना अच्छा लगता है.

राधिका का ये न्यूड सीन हुआ था लीक, कोई हीरोइन करने को नहीं थी तैयार

उनके इंस्टाग्राम पर 4 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. उनकी तस्वीरें देखकर लगता है कि वो बॉलीवुड में अपना हाथ आजमा सकती हैं. इंस्टा के अलावा साक्षी ने YOUTUBE पर भी sakshi chopra के नाम से अपना एक पेज बनाया हुआ है. वहां भी उनके पीछे फैन्स की एक लम्बी कतार लगी हुई है. बता दें साक्षी खुद को यूट्यूब स्टार कहलाना पसंद करती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×