scorecardresearch
 

प्रियंका चोपड़ा ने बताए जीवन जीने के पांच तरीके, शेयर किया ये वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म द स्काई इज पिंक और अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट्स को लेकर चर्चा में रहती हैं. वह अक्सर पति निक जोनस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

प्रियंका चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म द स्काई इज पिंक और अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट्स को लेकर चर्चा में रहती हैं. वह अक्सर पति निक जोनस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उन्होंने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह फनी तरीके से जीवन जीने के तरीके बताती दिख रही हैं.

वीडियो की शुरुआत में प्रियंका देसी अंदाज में कहती हैं, नमस्ते, प्रियंका चोपड़ा के साथ जिंदगी के अध्यायों में आपका स्वागत है. इसके बाद उन्होंने अच्छे से लाइफ जीने के पांच तरीके बताए. प्रियंका ने अपना पहला टिप शेयर करते हुए कहा, "हमेशा अपनी स्कर्ट की अपेक्षा बड़े बनो" जिदंगी को जीने का दूसरा पाठ पढ़ाते हुए प्रियंका ने कहा, 'छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है.' तीसरे टिप में प्रियंका ने कहा, 'साड़ी, नॉट सॉरी." प्रियंका का चौथा टिप है, 'थोड़ा शोर मचाए.'

आखिरी और पांचवें टिप में प्रियंका ने कहा, ''विवाद को सुलझाएं.''

प्रियंका के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग खत्म कर अपने ससुराल न्यूयॉर्क वापस पहुंच गई हैं. न्यूयॉर्क पहुंच कर उनकी खुशी का ठिकाना नहीं. घर पहुंचने की खुशी उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही है. प्रियंका ने सोशल मीडिया पर एक सेल्फी फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा किसी का हाथ थामे बैठी हैं. उनका हाथ पकड़े पोज देना सेंटर ऑफ अट्रेक्शन बना हुआ है.

गौरतलब है कि प्रियंका की फिल्म द स्काई इज पिंक इसी साल 11 अक्टूबर को रिलीज होगी. सोनाली बोस ने फिल्म का निर्देशन किया है. फिल्म का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर ने किया है. फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर और जायरा वसीम अहम भूमिकाओं में हैं. प्रियंका-फरहान, जायरा के मम्मी-पापा की भूमिका में होंगे. जायरा वसीम, आयशा की भूमिका निभाएंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें