scorecardresearch
 

प्रियंका चोपड़ा ने नहीं दिया मेगन मार्कल के बेटे को गिफ्ट, कही ये बात

प्रियंका चोपड़ा ने उन खबरों को गलत करार दिया है जिसमें ये कहा जा रहा था कि वे मेगन मार्कल से मिलने पहुंची हैं और उनके बच्चे को गिफ्ट दिया है.

प्रियंका चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा

मेगन मार्कल और प्रिंस हैरी हाल ही में पैरेंट्स बने हैं. 6 मई, 2019 को मेगन ने एक बेटे को जन्म दिया. बेटे का नाम आर्ची रखा गया है. सोशल मीडिया पर ये खबर खूब वायरल हो रही थी कि मेगन मार्कल की दोस्त कहे जाने वाली प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस के साथ न्यूली बॉर्न चाइल्ड से मिलने पहुंची हैं. यही नहीं खबर तो ये भी चल रही थी कि प्रियंका ने आर्ची को महंगे गिफ्ट्स भी दिए हैं. अब इस पर प्रियंका ने सफाई दे दी है और इन खबरों को गलत करार दिया है.

प्रियंका ने ट्विटर पर एक आर्टिकल शेयर किया और लिखा- ''वैसे तो किसी को देने के लिए ये गिफ्ट आइडियाज अद्भुत हैं, मगर ये कहानी गलत है. दरअसल मैं शहर में काम के सिलसिले से थी. मुझे उम्मीद है कि ये खबर जिस सोर्स की है वो अपने तथ्य दुरुस्त कर लेगा. रिपोर्ट्स में कहा गया था कि प्रियंका निक के साथ मेगन से मिलने पहुंचीं और उन्होंने बच्चे को पॉपुलर ज्वैलिरी ब्रैंड टिफनी के तोहफे गिफ्ट किए.''

बता दें कि मेगन और प्रियंका अच्छी दोस्त हैं और खूबसूरत बॉन्डिंग शेयर करती हैं. मगर पिछले कुछ समय से दोनों की मनमुटाव की खबरों  हैं. ऐसा माना जा रहा है कि मेगन ने प्रियंका की शादी अटेंड नहीं की इसलिए दोनों की बॉन्डिंग पहले जैसी नहीं रह गई है. एक अमेरिकन टीवी शो के दौरान उनसे इस बारे में पूछा गया तो प्रियंका ने कहा था- ''ओह माई गॉड, नहीं, ये सही नहीं है.''

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा पिछले साल प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल की शादी में पहुंचीं थीं. इस दौरान उनका लुक काफी चर्चा में रहा था. यही नहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर भी दोनों को विश करते हुए लिखा था- हर किसी की जिंदगी में कुछ देर को ऐसा लम्हा आता है जब वक्त ठहर जाता है... आज ऐसा हुआ... तुम मेरी दोस्त... आकर्षण, प्यार और खूबसूरती का प्रतीक बन गईं. इस शादी के लिए तुम दोनों द्वारा किया गया हर चुनाव इतिहास बन जाएगा. इसलिए नहीं कि ये तुम दोनों की शादी थी, बल्कि इसलिए क्योंकि यह अतुल्य शादी परिवर्तन और उम्मीद का प्रतीक थी''.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें