scorecardresearch
 

निक जोनस से शादी पर बोलीं प्रियंका चोपड़ा-'बॉयफ्रेंड और पति में बहुत फर्क होता है'

जब प्रियंका चोपड़ा से पूछा गया कि शादी का अब तक अनुभव कैसा रहा है? उन्होंने कहा, शादीशुदा ज़िंदगी काफी अलग होती है. एक हसबेंड और बॉयफ्रेंड में काफी फर्क होता है.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (Photo : इंस्टाग्राम) प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (Photo : इंस्टाग्राम)

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने कुछ महीने डेटिंग करने के बाद ही शादी करने का फैसला किया था. अपनी सगाई के महज तीन महीने बाद ही प्रियंका और निक ने शादी रचा ली थी. इस शादी को 2018 की सबसे चर्चित वेडिंग में शुमार किया गया. दो शादियां और चार रिसेपंश के  चलते प्रियंका और निक सुर्खियों में बने रहे. प्रियंका निक जोनस के साथ अमेरिका के लॉस एंजेल्स में शिफ्ट हो चुकी हैं.

उन्होंने हाल ही में अमेरिकी शो गुड मॉर्निंग अमेरिका में शादी के बाद अपनी ज़िंदगी के बारे में बात की. वे इस शो पर अपनी फिल्म 'इंजेंट इट रोमैंटिक' को प्रमोट करने पहुंची थी. जब प्रियंका से पूछा गया कि शादी का अब तक अनुभव कैसा रहा है? इस पर उन्होंने कहा, 'शादीशुदा ज़िंदगी काफी अलग होती है. एक हसबेंड और बॉयफ्रेंड में काफी फर्क होता है. जब मेरी शादी हुई थी उस समय मुझे ये एहसास नहीं हुआ था. लेकिन ये एक अच्छी चीज़ है कि आप एक अच्छे शख़्स के साथ शादी कर रहे हैं तो फिर चीज़ें आसान हो जाती हैं.'

View this post on Instagram

More of The beautiful Bea in party 🎉 ❤️🔥😍#priyankachopra #nickjonas #mybea #mylove #beautiful #bea #desigirl #niyanka

A post shared by Priyanka Chopra👸 Nick Jonas💏 (@nickpriyanka_jonas) on

View this post on Instagram

Happiness in the mountains ⛰ ❤️💕

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

View this post on Instagram

😍

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

प्रियंका अपनी शादी के बाद एक मिनी ब्रेक पर थीं. अब वे वापस काम पर लौट आईं हैं. उन्होंने अपनी नई हॉलीवुड फिल्म के लिए प्रमोशन्स भी शुरू कर दिए हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका फिलहाल शोनाली बोस की फिल्म द स्काई इज़ पिंक में व्यस्त हैं. ये फिल्म आयशा चौधरी की ज़िंदगी पर आधारित है जो एक गंभीर बीमारी से ग्रस्त होने के बावजूद एक मोटिवेशनल स्पीकर बनती हैं.

फिल्म में आयशा का किरदार जायरा वसीम निभाने जा रही हैं. इसके अलावा फिल्म फरहान अख्तर भी काम कर रहे हैं. इस फिल्म के साथ ही प्रियंका बॉलीवुड में तीन साल बाद वापसी करेंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें