scorecardresearch
 

साउथ के 'रजनीकांत' बने प्रभास, फैन्स ने तस्वीरों पर चढ़ाया दूध

बाहुबली के सुपरस्टार प्रभास को वो उपाधी दी जा रही है जो रजनीकांत को दी जाती है, कुछ ऐसे हो रहा है प्रभास का वेलकम...

X
प्रभास प्रभास

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत एक ऐसे हीरो हैं जिन्हें साउथ में भगवान की तरह पूजा जाता है. यही उपाधि अब बाहुबली के प्रभास को दी जाने लगी है. शुक्रवार को बाहुबली रिलीज हो गई है और प्रभास का स्वागत एकदम रजनीकांत अंदाज में किया जा रहा है.

हैदराबाद में प्रभास के फैंस ने उनकी तस्वीर पर दूध चढ़ाया. साथ ही उनकी 40 फीट लंबी फोटो बनाई गई और उस पर फूलों का हार चढ़या गया. फैंस ने प्रभास की 'बाहुबली 2' की रिलीज पर जमकर पटाखे जलाए.

गौरतलब है कि 'बाहुबली-द कंक्लूजन' को लेकर दर्शकों के बीच उत्सुकता बढ़ गई है. हाल ही में अहमदाबाद के 'राजवाडु' भोजनालय के मालिकों ने 'बाहुबली' की विरासत जैसी एक भव्य 'बाहुबली थाली' लॉन्च करके इस फिल्म को सम्मानित किया है. दक्षिण में 'बाहुबली' को सम्मानित करने के लिए एक कॉलेज 'बाहुबली' नाम से चलाया जा रहा है.

रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर लीक हुई 'बाहुबली 2'

वहीं, कई दुकानदारों और उत्पादकों ने 'बाहुबली' से प्रेरित होकर और 'बाहुबली' विषय को ध्यान में रख कर चीजें बनाना शुरू किया है, जैसे चॉकलेट ब्रांड ने 'बाहुबली' के नाम पर लिमिटेड एडिशन पैक लॉन्च किया है. बता दें, 'बाहुबली' के नाम से मोबाइल फोन भी लॉन्च किए गए हैं.
देश को मिला जवाब- कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?

आपको बता दें कि प्रभास ने 'बाहुबली 2' के लिए अपना वजन 30 किलोग्राम बढ़ा कर 150 किलोग्राम कर लिया. इसके लिए उन्होंने विशेष डायटीशन और ट्रेनर की मदद ली.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें