scorecardresearch
 

पायल रोहतगी ने वीना मलिक को बताया भिखारी, मलाला युसुफजई पर भी भड़कीं

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने जाने पर कड़वे बोल बोले थे. जिसके बाद उन्हें खूब ट्रोल किया गया. अब भारतीय एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने वीना मलिक पर खुलकर हमला बोला है.

पायल रोहतगी पायल रोहतगी

केंद्र सरकार द्वारा लिए गए धारा 370 हटाने और जम्मू कश्मीर को दो केंद्र शासित राज्यों में बांटने के फैसले पर देश दुनिया में बहस जारी है. जहां देशभर के तमाम सेलेब्स इस पर मिली-जुली राय रख रहे हैं वहीं पाकिस्तानी कलाकार भी खुलकर बोल रहे हैं. हाल ही में पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने इस पर कड़वे बोल बोले थे. जिसके बाद उन्हें खूब ट्रोल किया गया. अब भारतीय एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने वीना मलिक पर खुलकर हमला बोला है.

पायल ने ट्वीट किया, "मलाला वीना मलिक की अच्छी दोस्त बन गई हैं. फेमिनिस्ट असल में जूनियर आर्टिस्ट होती हैं जिनको प्रतिदिन 500 रुपये के हिसाब से तनख्वाह मिलती है. अब ऐसा लगता है कि मलाला इन जूनियर आर्टिस्ट्स की नेता हैं." पायल ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह वीना मलिक और मलाला को बुरी तरह कोस रही हैं. वह उनके लिए कई बार आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल भी कर रही हैं.

वीडियो में पायल कहती नजर आ रही हैं कि वीना मलिक एक दूसरी भिखारी है जो पाकिस्तान से भारत आई थी भीख मांगने के लिए. बहुत कोशिश की, बहुत पापड़ बेले मगर कुछ नहीं हुआ. वापस चली गई पाकिस्तान और किसी आदमी से शादी कर ली, बच्चे पैदा कर लिए. अच्छी बात है. लेकिन बाद में उसने उस आदमी के साथ भी नाटक किया और कहा कि मैं उसे छोड़ रही हूं."

वीडियो में पायल ने कहा, "अब उसकी जिंदगी में कुछ नहीं है न्यूज में आने के लिए तो भारतीय सेना को उंगली दिखाती है और मलाला को टैग करती है जो कि एक नोबल प्राइज विनर है. मेरे को तो पता भी नहीं था उसके बारे में." अपनी बातों के क्रम में पायल ने कहा कि मलाला एक 22 साल की लड़की है जो नोबल प्राइज विनर है जो हिजाब पहनकर घूमती है और ट्विटर पर नॉनसेंस टाइप करती है."

पायल रोहतगी ने मलाला पर सवाल उठाते हुए कहा कि वह कश्मीर में हो रही निर्मम हत्याओं पर बात करती हैं लेकिन कभी भी बलूचिस्तान में बच्चों और औरतों पर हो रहे अत्याचार पर बात नहीं करती है. पायल ने कहा कि ये सब दोहरी मानसिकता वाली पाकिस्तानी औरते हैं जैसे वीना मलिक, मलाला या फिर माहिरा खान जो कि रणबीर कपूर के साथ सिगरेट फूंकते हुए देखी गई थी.

पायल ने कहा कि ये सब लोग इस नाटक को प्रमोट करते हैं और ऐसा माहौल बनाते हैं कि किस तरह पाकिस्तानी मुसलमानों पर जुल्म हो रहा है जबकि हमने देखा कि वहां के लोग किस तरह खुश है आर्टिकल 370 के खत्म किए जान के बाद.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें