scorecardresearch
 

इंडस्ट्री में ज्यादा काम मिलने पर बोलीं नीना गुप्ता- मेरा टाइम आ गया

बता दें कि नीना गुप्ता फिल्म पंगा में नजर आने वाली हैं. फिल्म में वो कंगना रनौत की मां बनी हैं. इन दिनों वो फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं.

नीना गुप्ता नीना गुप्ता

एक्ट्रेस नीना गुप्ता इन दिनों काफी बिजी हैं. उनके पास कई सारी फिल्में हैं. हाल ही में वो फिल्म पंगा के प्रमोशन में पहुंचीं. यहां नीना ने कहा कि मेरा टाइम आ गया. देर से ही सही पर आ गया है.

पंगा के प्रमोशन में नीना ने एक कविता सुनाई. उन्होंने कहा- मेरा टाइम आ गया, मेरा टाइम आ गया. फिर मैं सोचूं मेरा टाइम मुझे छोड़कर गया ही कब था? मैं ही लंबी छुट्टी पर थी. काम पर ध्यान दिया ही कब था. आगे नीना ने कहा- मैं बहुत खुश हूं कि अब मुझे काम मिल रहा है.

पंगा में क्या है नीना गु्प्ता का रोल?

बता दें कि नीना गुप्ता फिल्म पंगा में नजर आने वाली हैं. फिल्म में वो कंगना रनौत की मां बनी हैं. इस फिल्म को अश्विनी अय्यर ने डायरेक्ट किया है.

सालों बाद नीना गुप्ता बोलीं, शादी के बिना मां बनने का है अफसोस, बताई खास वजह

इसके अलावा नीना गु्प्ता आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान में भी नजर आने वाली हैं. मूवी में वो गिरिराज राव की पत्नी के रोल में हैं. फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. वो अक्षय की सूर्यवंशी में भी नजर आएंगी. सूर्यवंशी इसी साल मार्च महीने में रिलीज होगी.

View this post on Instagram

Written by @therakeshbedi #panga

A post shared by Neena ‘Zyada’ Gupta (@neena_gupta) on

बता दें कि फिल्म बधाई हो उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया. इस फिल्म में वो आयुष्मान खुराना की मां के रोल में नजर आई थी.

नीना गुप्ता से मोना सिंह तक, 35 साल के पार जाकर दुल्हन बनीं ये एक्ट्रेस

गौरतलब है कि नीना गु्प्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उन्हें इंस्टाग्राम का नशा हो गया है. वो आए दिन इंस्टाग्राम पर कुछ ना कुछ पोस्ट करती रहती हैं. नीना गुप्ता का ड्रेसिंग सेंस भी चर्चा में बना हुआ है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें