scorecardresearch
 

पद्मावती: 'अमीर राजपूत अंग्रेजों के गुलाम थे', शाहिद कपूर ने जावेद अख्तर के बयान को सही बताया

'पद्मावती' की रिलीज डेट टलने पर शाहिद कपूर का कहना है कि वो आशा करते हैं कि फिल्म जल्द रिलीज होगी. इसके साथ ही उन्होंने जावेद अख्तर के उस बयान का भी समर्थन किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि अमीर राजपूत अंग्रेजों के गुलाम थे.

पद्मावती में शाहिद कपूर पद्मावती में शाहिद कपूर

'पद्मावती' की रिलीज डेट टलने पर शाहिद कपूर का कहना है कि वो आशा करते हैं कि फिल्म जल्द रिलीज होगी. मुझे रिलीज डेट अभी पता नहीं है. अगर सरकार हस्तक्षेप करेगी, तभी फिल्म का रिलीज होना संभव है. इसके साथ ही उन्होंने जावेद अख्तर के बयान का समर्थन भी किया है.

जावेद अख्तर ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि  राजपूत-रजवाड़ें कभी अंग्रेजों से तो लड़े नहीं और अब सड़कों पर उतर रहे हैं. ये राणा, महाराजा, राजे लोग 200 साल तक अंग्रेजों के दरबार में पगड़ियां बांध कर खड़े रहते थे. तब उनकी राजपूती कहां थी. इन्होंने अंग्रेजों की गुलामी स्वाकीर कर ली थी. अमीर राजपूत अंग्रेजों के गुलाम थे. जावेद अख्तर मीडिया से बात करते हुए कहा था.

शिवराज ने 'पद्मावती' को बताया राष्ट्रमाता, MP में बैन कर दी फिल्म

शाहिद कपूर गोवा IFFI अटेंड करने गए हैं. शबाना आजमी ने ट्वीट कर कहा था कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री को पद्मावती को मिल रही धमकियों के विरोध में IFFI का बहिष्कार करना चाहिए.

इस पर शाहिद ने कहा कि वो इस बारे में जानते हैं, लेकिन उन्होंने इस पर कोई कमेंट नहीं किया.

मध्य प्रदेश में नहीं रिलीज होगी फिल्म:

मध्यप्रदेश के सीएम शि‍वराज सिंह चौहन ने स्पष्ट कहा है कि मध्यप्रदेश की धरती पर फिल्म रिलीज नहीं होगी. वहीं कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा कि दीपिका पादुकोण हमारे देश का गौरव हैं, पद्मावती फिल्म के संदर्भ में उनको पूरा समर्थन है.

फिल्ममेकर्स को मिल रही धमकियों पर सरकार चुप क्योंः श्याम बेनेगल

'राष्ट्रमाता' पद्मिनी के एेति‍हासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने एक समारोह में इस बात का ऐलान किया कि संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती मध्यप्रदेश की धरती पर रिलीज नहीं होगी. शि‍वराज चौहान ने कहा, 'महारानी पद्मावती से जुड़े ऐतिहासि‍क तथ्यों से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं की जाएगी. मैं स्पष्ट कहना चाहता हूं कि मध्यप्रदेश की धरती पर पद्मावती फिल्म रिलीज नहीं होगी.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें