scorecardresearch
 

'सिंबा' के लिए सैफ की बेटी नहीं, ये एक्ट्रेस थी पहली पसंद

रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा में सारा नहीं कियारा थी पहली पसंद.

X
सारा अली खान और कियारा सारा अली खान और कियारा

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने अभी बॉलीवुड में कदम भी नहीं रखा है लेकिन सुर्खियों में लगातार बनी रहती हैं. करण जौहर की फिल्म सिंबा के लिए उन्होंने शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म में रणवीर सिंह मेन लीड में हैं और इसकी शूटिंग हैदराबाद में हो रही है. पर अब खबर ये है कि सिंबा के लिए सारा पहली पसंद नहीं थीं. बल्कि क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी में साक्षी का किरदार निभाने वाली कियारा आडवाणी पहली पसंद थीं.

रणवीर का 'सिंबा' लुक रिलीज, 'सिंघम' से मिलता जुलता है स्टाइल

बता दें कि पिछले साल दिसंबर के महीने में रोहित शेट्टी ने रणवीर सिंह के साथ सिंबा का ऐलान किया था. पर मेकर को फिल्म के लिए एक्ट्रेस तलाशने में लंबा वक्त लग गया. जाह्नवी कपूर से लेकर इंटरनेट सेंसेशन प्रकाश वारियर को रोल देने की खबर उड़ी लेकिन फाइनल किसी का नाम नहीं हुआ. करण जौहर ने इस साल मार्च में सारा का नाम फाइनल कर सबको चौंका दिया. बता दें कि यह फिल्म तेलुगु फिल्म टेंपर की रीमेक है.

इस गलती से जाह्नवी के हाथ से निकली फिल्म, अब सिंबा में होंगी सारा

कियारा आडवाणी को क्यों लेना चाहते थे करण?

एक अखबार के मुताबिक, भले ही करण जौहर ने खुद सारा अली खान का नाम फाइनल किया पर वह उनकी पहली पसंद नहीं थीं. रणवीर सिंह के अपोजिट फिलहाल लस्ट स्टोरीज को लेकर चर्चा में चल रहीं कियारा को कास्ट करना चाहते थे. बताया जाता है कि रोहित शेट्टी इसे लेकर नाखुश थे.

खबरों के मुताबिक, 'कियारा को करण ने लस्ट स्टोरीज में डायरेक्ट किया है. उन्हें कियारा में अच्छी संभावनाएं दिखीं. इसलिए उन्होंने कियारा को टैलेंट एजेंसी में भी शामिल कराया. वह सिंबा में रणवीर सिंह के अपोजिट कियारा को कास्ट करने की पूरी तैयारी कर चुके थे पर इस फैसले से रोहित शेट्टी खुश नहीं थे. रोहित का कहना था कि वह रोल के लिए मिसफिट हैं.'

जानकारी के मुताबिक, पहली पत्नी अमृता सिंह से जन्मी सारा के करियर को लेकर सैफ अली खान भी हाथपैर मार रहे हैं. उन्होंने सारा के लंबित चल रहे प्रोजेक्ट केदारनाथ में भी हस्तक्षेप किया. अगर सबकुछ ठीक रहा तो केदारनाथ इस साल नवंबर में सिनेमाघरों में आएगी वहीं सिंबा की रिलीज डेट 28 दिसंबर पहले ही तय हो चुकी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें