scorecardresearch
 

'प्रेम रतन धन पायो' की शूटिंग खत्म, नील ने फोटो की शेयर

अभिनेता नील नितिन मुकेश ने आगामी फिल्म 'प्रेम रत्न धन पायो' के लिए अपने हिस्से का शूट खत्म कर लिया है. फिल्म में नील सुपरस्टार सलमान खान के छोटे भाई का किरदार निभाते नजर आएंगे.

नील नितिन मुकेश नील नितिन मुकेश

अभिनेता नील नितिन मुकेश ने आगामी फिल्म 'प्रेम रत्न धन पायो' के लिए अपने हिस्से का शूट खत्म कर लिया है. फिल्म में नील सुपरस्टार सलमान खान के छोटे भाई का किरदार निभाते नजर आएंगे. मंगलवार रात इंस्टाग्राम पर उन्होंने सेल्फी शेयर की, जिसमें सोफे पर आराम करते हुए बैंगनी रंग की टी-शर्ट में नजर आए.

तस्वीर का कैप्शन अभिनेता ने लिखा, 'प्रेम रतन धन पायो' के सेट का आखिरी दिन. अब थियेटर में मिलते हैं.

Last day on the sets of PREM RATAN DHAN PAYO. see you in the theatres now.

A photo posted by Neil Nitin Mukesh (@neilnitinmukesh) on

'डेविड' अभिनेता ने यह खबर शेयर करने के साथ सूरज. आर. बड़जात्या की 1994 की फिल्म 'हम आपके हैं कौन' का एक गाना भी शेयर किया. नील ने ट्विटर पर लिखा, 'प्रेम रतन धन पायो की शूट अब खत्म. तुझसे जुदा होकर, हमें दूर जाना है, पल भर की जुदाई, फिर लौट आना है.' 'प्रेम रतन धन पायो' में सोनम कपूर, अनुपम खेर, स्वरा भास्कर, दीपक डोबरियल और अरमान कोहली भी हैं. राजश्री प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा वितरित फिल्म में 'दबंग' स्टार सलमान 15 साल के बाद बड़जात्या की फिल्म में वापसी कर रहे हैं. इससे पहले दोनों ने 1999 में फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' में काम किया था.

'प्रेम रतन धन पायो' 11 नवंबर को रिलीज हो रही है.

इनपुट :IANS

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें