scorecardresearch
 

सरोज खान के जाने से अधूरा रह गया नीना गुप्ता का ये सपना, एक्ट्रेस ने बताया

नीना ने कहा, मैंने एक सॉन्ग किया था चोली के पीछे, आप सभी को याद होगा. पहले दिन जब मैं सेट पर गई थी तो मैंने सरोज खान जी का नाम सुना था कि बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेज को और एक्टर्स को कोरियोग्राफ किया है उन्होंने.

नीना गुप्ता नीना गुप्ता

दिग्गज बॉलीवुड डांस कोरियोग्राफर सरोज खान का पिछले दिनों दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. उनके चले जाने से तमाम बॉलीवुड सेलेब्स को धक्का लगा, उनके चाहने वालों ने सोशल मीडिया पोस्ट करके सरोज खान को श्रद्धांजलि दी और अपनी भावनाएं व्यक्त कीं. हाल ही में एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने एक पोस्ट करके सरोज खान से जुड़ी अपनी एक याद इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने कहा, "मैंने एक सॉन्ग किया था 'चोली के पीछे', आप सभी को याद होगा. पहले दिन जब मैं सेट पर गई थी तो मैंने सरोज खान जी का नाम सुना था कि बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेज को और एक्टर्स को कोरियोग्राफ किया है उन्होंने. मैं बहुत नर्वस थी और सामने मेरे माधुरी दीक्षित थीं तो मैं और भी नर्वस थी. जब मेरी बारी आई तो एकदम मेरे हाथ-पैर ठंडे हो गए."

View this post on Instagram

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

उन्होंने बताया, "मैंने कहा कि मैं ये नहीं कर पाऊंगी. मुझमें वो कॉन्फिडेंस ही नहीं आ रहा था. इस पर उन्होंने कहा कि देखो इस तरह से करना है. अब तुम बताओ कि तुम क्या कर सकती हो? मैं उसी को उस हिसाब से ढाल दूंगी. उन्होंने मुझे बहुत कंफर्टेबल महसूस कराया और फिर धीरे-धीरे मैं भी उनके मूव्स को समझ गई."

सुशांत की Ex मैनेजर दिशा को लेकर फैलीं अफवाहें, दुखी परिवार ने जारी की अपील

रानी चटर्जी को बुली कर रहे शख्स के खिलाफ FIR, मुंबई पुलिस को कहा शुक्रिया

कई बार देखा था ये सपना

नीना गुप्ता ने कहा, "उन्होंने मेरे लिए मूव्स को आसान कर दिया क्योंकि मैं माधुरी की तरह बहुत ट्रेंड डांसर नहीं थी. इसीलिए उन्होंने मुझे बहुत सहज महसूस कराके और बहुत टेंशन फ्री करके वो सब कराया." नीना ने बताया कि मैं यूं तो ऐसा करने के लिए बहुत बूढ़ी हूं लेकिन मैं बहुत बार ये सपना देखती थी कि एक दिन मैं अवॉर्ड शोज में परफॉर्म करुंगी जिसमें मैं ये शर्त रखूंगी कि मैं तब परफॉर्म करुंगी जब सरोज जी मेरी परफॉर्मेंस को कोरियोग्राफ करेंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें