scorecardresearch
 

'बजरंगी भाईजान' में पाकिस्तानी जर्नलिस्ट की भूमिका में नवाजुद्दीन सिद्दीकी

देर से ही सही, लेकिन नवाज को फिल्म इंडस्ट्री में शोहरत मिलनी शुरु हो गई है. अब वो तमाम बड़े बैनर की फिल्मों में नजर आते हैं और कई चर्चित सितारों के साथ काम करने का मौका उन्हें लगातार मिल रहा है.

फिल्म 'बजरंगी भाईजान' का सीन फिल्म 'बजरंगी भाईजान' का सीन

देर से ही सही, लेकिन नवाज को फिल्म इंडस्ट्री में शोहरत मिलनी शुरु हो गई है. अब वो तमाम बड़े बैनर की फिल्मों में नजर आते हैं और कई चर्चित सितारों के साथ काम करने का मौका उन्हें लगातार मिल रहा है. फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में नवाज एक पाकिस्तानी जर्नलिस्ट का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म 17 जुलाई को रिलीज होगी.

एक सूत्र के मुताबिक, 'फिल्म में एक पाकिस्तानी पत्रकार के रूप में नवाज का बहुत अहम रोल है. फिल्म में सलमान से उनका एक बहुत खास रिश्ता भी है. स्क्रीन पर दूसरी बार इन दोनों को साथ में लाने पर फिल्म निर्माता भी काफी एक्साइटेड हैं.'

फिल्म की कहानी एक छोटी सी पाकिस्तानी लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है, जो भारत में कहीं खो जाती है. फिर बजरंगी भाईजान नाम के एक शख्स की मदद से वो कैसे अपने देश वापस जाती है यही रोमांच आपको फिल्म में देखने को मिलेगा.

इसके अलावा नवाजुद्दीन अपनी अगली फिल्म 'रईस' की शूटिंग में भी बिजी हैं, जिसमें उनके साथ स्क्रीन पर शाहरुख खान भी नजर आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें