scorecardresearch
 

रजनीकांत-बाहुबली को पीछे छोड़ अब बड़े पर्दे पर छिड़ेगी 'महाभारत'

साउथ के सुपरस्टार मोहनलाल 'महाभारत' फिल्म बनाने जा रहे हैं, जिसमें वो भीम का किरदार निभाएंगे. फिल्म की खास बात यह है कि फिल्म 1000 करोड़ रुपये की लागत से बन रही है.

मोहनलाल मोहनलाल

सभी भारतीय फिल्ममेकर महाभारत पर फिल्म बनाना चाहते हैं. शाहरुख खान, आमिर खान से लेकर डायरेक्टर एस एस राजामौली ने महाभारत पर फिल्म बनाने की अपनी इच्छा जाहिर की है. लेकिन इसे सच कर दिखाया है मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल ने.

सोमवार को मोहनलाल ने ऑफिशियल कर दिया कि वो भीम के एंगल से 'महाभारत' फिल्म बनाएंगे. फिल्म की सबसे खास बात यह है कि ये 1000 करोड़ रुपये की बजट से बनेगी. इसी के साथ यह फिल्म एशिया के दूसरी सबसे महंगी फिल्म '2.0' और 'बाहुबली' को भी पीछे छोड़ देगी.

बॉलीवुड में छिड़ी है खुद को 'बाहुबली' साबित करने की जंग, खान से कुमार तक सभी तैयार

मोहनलाल ने फेसबुक पर वीडियो पोस्ट कर लिखा कि उन्हें याद भी नहीं कि उन्होंने कितनी बार 'रंदामुजहम' पढ़ा है. वो हमेशा से इसे बड़े पर्दे पर लाना चाहता था. उन्होंने यह भी बताया कि यह फिल्म ऐड फिल्मेकर वीए श्रीकुमार के निरंतर प्रयासों की वजह से हो रहा है.

 रजनीकांत की '2.0' बन सकती है पहली 'मेक इन इंडिया' फिल्म

मोहनलाल ने कहा, 'महाभारत की कहानियां सुनते हुए ही मैं बड़ा हुआ हूं. भीम का किरदार निभाते हुए मैं खुद को भाग्यशाली समझ रहा हूं. मैं खुद पर भरोसा करने के लिए एमटी सर और सबका शुक्रिया अदा करना चाहता हूं.'

प्रोड्यूसर की तरफ से जारी प्रेस रिलीज में कहा गया, महाभारत दो भागों में प्रोड्यूस किया जाएगा. इसकी शूटिंग 2018 के सितंबर में शुरू होगी और फिल्म 2020 में रिलीज होगी. फिल्म का दूसरा पार्ट, पहले पार्ट के रिलीज होने के 90 दिन के भीतर रिलीज की जाएगी.

फिल्म की शूटिंग इंग्लिश, हिंदी, मलयालम, कन्नड़, तमिल और तेलगु भाषाओं में शूट की जाएगी और दूसरे भारतीय भाषाओं और विदेशी भाषाओं में डब की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें