scorecardresearch
 

15 अगस्त को मिशन मंगल पर जाने को बेताब हुए फैंस, फिल्म को बताया ब्लॉकबस्टर

फिल्म मिशन मंगल का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. भारत के मंगल ग्रह तक पहुंचने की इस अद्भुत कहानी का ट्रेलर जबरदस्त बन पड़ा है. मूवी के ट्रेलर को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है.

मिशन मंगल का पोस्टर मिशन मंगल का पोस्टर

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म मिशन मंगल का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. भारत के मंगल ग्रह तक पहुंचने की अद्भुत कहानी का ट्रेलर जबरदस्त बन पड़ा है. देशभक्ति के जज्बे को जगाती फिल्म मिशन मंगल को जगन शक्ति ने डायरेक्ट किया है. मूवी के ट्रेलर को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है.

फैंस ट्रेलर को सुपरहिट, ब्लॉकबस्टर, मस्ट वॉच, अमेजिंग, आउटस्टैंडिंग, मास्टरपीस बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ये बस एक फिल्म नहीं है, एक एहसास है... मेरा भारत महान.

एक दूसरे यूजर ने लिखा- मैं 15 अगस्त 2019 को मंगल जा रहा हूं. लोगों को अक्षय कुमार की एक्टिंग बेहद पसंद आ रही है. लोगों का कहना है कि मूवी 250 करोड़ से ज्यादा कमाएंगी. मिशन मंगल के ट्रेलर ने फिल्म को लेकर लोगों की उत्सुकता को बढ़ा दिया है.

मिशन मंगल में अक्षय कुमार साइंटिस्ट की भूमिका में दिखेंगे. वे इस मंगल मिशन के डायरेक्टर हैं. मूवी में अक्षय कुमार संग तापसी पन्नू, विद्या बालन, शरमन जोशी, कीर्ति कुल्हारी, सोनाक्षी सिन्हा, नित्या मेनन अहम रोल में दिखेंगे. अक्षय कुमार की ये फिल्म सिनेमाघरों में 15 अगस्त को रिलीज होगी. मिशन मंगल के साथ बॉक्स ऑफिस पर जॉन अब्राहम की बाटला हाउस और प्रभास की साहो भी रिलीज हो रही है. तीनों फिल्मों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने के मिलेगी.

मालूम हो मिशन मंगल इस साल रिलीज हो रही अक्षय कुमार की दूसरी फिल्म है. 21 मार्च को एक्टर की फिल्म केसरी रिलीज हुई थी. सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित केसरी ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें