scorecardresearch
 

महाराष्ट्र के सियासी खेल पर पूजा भट्ट ने किया कमेंट, बोलीं- फैल रहा प्रदूषण

पूजा भट्ट सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं और इसी जरिए वह अपने फैन्स के साथ टच में बनी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट करके मुंबई की हालत के बारे में अपने विचार व्यक्त किए हैं.

पूजा भट्ट पूजा भट्ट

एक्टर से निर्देशक बनीं पूजा भट्ट रील लाइफ के अलावा रियल लाइफ से जुड़े मुद्दों पर भी अपनी राय रखती रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं और इसी जरिए वह अपने फैन्स के साथ टच में बनी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट करके मुंबई की हालत के बारे में अपने विचार व्यक्त किए हैं.

पूजा ने अपने ट्वीट में लिखा, "मुंबई तड़के सुबह के वक्त किसी सीवर की तरह बदबू कर रहा है. हवा की गुणवत्ता के बारे में कम से कम कहा जाए तो ये बहुत बुरी है. शहर को किसी सरकार के बनने का या जाने का बेसब्री से इंतजार है. क्या वर्तमान में जो सत्ताधीश हैं वो बुनियादी चीजों का ख्याल रख सकते हैं और कम से कम इस बात की तसल्ली कराएं कि हम साफ हवा में सांस ले सकें."

पूजा के इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा, "यह सब मानव की गलती है. वह जहां भी जाता है सारे पेड़ काट डालता है. पर्यावरण दूषित कर देता है. प्रकृति का सबसे बड़ा शत्रु मानव ही है. हम लोगों ने अपना विनाश खुद चुना है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "फिलहाल मुंबई के लोग सिर्फ वहां चल रहे राजनीतिक ड्रामा को लेकर चिंतित हैं, इसके अलवा कुछ भी नहीं."

जल्द सड़क 2 में नजर आएंगी पूजा भट्ट

यूजर ने तंज कसते हुए लिखा, "हां, लेकिन एक बार प्रदूषण को लेकर सुनवाई हो रही थी, एक सुनवाई अभी सुप्रीम कोर्ट में हो रही है लेकिन वो हवा में फैले प्रदूषण से ज्यादा चिंता की बात है."

वर्क फ्रंट की बात करें तो पूजा जल्द ही फिल्म सड़क 2 में संजय दत्त व आलिया भट्ट के साथ काम करती नजर आएंगी. इस सुपरहिट फिल्म का पहला पार्ट 1991 में रिलीज हुआ था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×