scorecardresearch
 

नच बलिए: मधुरिमा ने Ex बॉयफ्रेंड विशाल आदित्य सिंह के चेहरे पर लगाया केक, Video

एक्स लवर्स मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह के रिश्ते में कड़वाहट भरी हुई है, लेकिन दोनों नच बलिए 9 में साथ आए हैं. शो में दोनों एक दूसरे को लेकर कंफर्टेबल नहीं हैं. लेकिन जब भी वे स्टेज पर आते हैं तहलका मचा देते हैं. अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य

एक्स लवर्स मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह के रिश्ते में कड़वाहट भरी हुई है, लेकिन दोनों नच बलिए 9 में साथ आए हैं. शो में दोनों एक दूसरे को लेकर कंफर्टेबल नहीं हैं. लेकिन जब भी वे स्टेज पर आते हैं तहलका मचा देते हैं. दोनों की डांस केमिस्ट्री शानदार है. अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में मधुरिमा विशाल के चेहरे पर केक मल रही हैं.

वीडियो मधुरिमा तुली के बर्थडे का है. इसमें वो केक काटती दिख रही हैं. मधुरिमा सभी को केक खिलाती हैं. इसी बीच अली गोनी विशाल का चेहरा मधुरिमा के सामने आगे करते हैं और मधुरिमा केक उठाकर विशाल के चेहरे पर लगाती देती हैं. ये किसी स्वीट रिवेंज से कम नहीं दिखा. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

View this post on Instagram

Thank you guys for making my birthday so special. This really means a lot. I always love to work on my birthday. And this was the best amongst all. Thank you @starplus @banijayasia and team #NachBaliye9 you’ll made it so special. ❤️❤️🙏🏼🤗Watch it till the end to enjoy the video!! 😜❤️

A post shared by Madhurima Tuli (@madhurimatuli) on

बता दें कि शो में मधुरिमा और विशाल के बीच बहुत झगड़ा होता है. पिछले एपिसोड में शो को जज कर रहीं रवीना टंडन ने दोनों के लिए एक डेट फिक्स करवाई थी. जिस दौरान विशाल मधुरिमा की इंसल्ट भी करते हैं. दोनों एक दूसरे पर इल्जाम लगाते हैं. दोनों के बीच खूब बहसबाजी होती है. विशाल शो छोड़ने की धमकी भी देते हैं.

विशाल के शो छोड़ने की धमकी पर मधुरिमा ने पिंकविला से बातचीत में कहा था- 'वो हमेशा कहते रहते हैं कि वो शो छोड़ रहे हैं. लेकिन मुझे लगता है कि ये उनका अटेंशन पाने का तरीका है. मुझे नहीं लगता कि वो शो छोड़ेंगे. और वो ऐसा करते भी हैं वो उनकी च्वॉइस होगी. मैं कुछ और करूंगी.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें