scorecardresearch
 

हिंदुस्तानी भाऊ को बेइज्जत करने बिग बॉस में आया ये कंटेस्टेंट? KRK का दावा

बिग बॉस 13 में रविवार को एक्टर विशाल आदित्य सिंह की वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री हुई. लेकिन लगता है कमाल राशिद खान विशाल की बिग बॉस में एंट्री से खुश नहीं हैं.

कमाल राशिद खान कमाल राशिद खान

बिग बॉस 13 में रविवार को एक्टर विशाल आदित्य सिंह की 7वें वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री हुई. विशाल आदित्य सिंह ने बिग बॉस में आने से पहले नच बलिए 9 में पार्टिसिपेट किया था. शो में उनके एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली संग झगड़े काफी चर्चा में रहे थे. इन्हीं चर्चों की वजह से विशाल अब देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा बने हैं.

लेकिन लगता है कमाल राशिद खान (केआरके) विशाल की बिग बॉस में एंट्री से खुश नहीं हैं. उन्होंने विशाल को निशाना बनाते हुए ट्वीट कर लिखा- ''क्या कोई मुझे बता सकता है कि विशाल ने कौन सा शो किया है. वो बिग बॉस 13 में हिंदुस्तानी भाऊ की बेइज्जती करने आया है क्योंकि बिग बॉस किसी को बेइज्जत किए बिना नहीं रह सकते हैं. अब भाऊ को विलेन बनाने के लिए विशाल की घर में एंट्री हुई है. वो अरहान खान को भी टारगेट करेगा और मुझे बड़ा मजा आएगा.''

बता दें, बिग बॉस में आते ही विशाल को घरवालों की गलतफहमी दूर करने को कहा गया था. तब विशाल ने सभी को आईना दिखाया था. विशाल ने हिंदुस्तानी भाऊ को कहा था कि मैं आपका पर्दाफाश करूंगा. ये सुनकर हिंदुस्तानी भाऊ को अच्छा नहीं लगा था.

विशाल आदित्य सिंह ने किन शोज में किया काम?

विशाल आदित्य सिंह के करियर की बात करें तो उन्होंने 2011 में शो चंद्रगुप्त मौर्य से अपने करियर की शुरुआत की. इसके बाद उन्होंने ससुराल सिमर का, टाइम मशीन जैसे शोज किए. विशाल के करियर को बेगूसराय से स्पीड मिली. शो में उनका काम काफी पसंद किया गया. इसके बाद वो चंद्रकांता, कुल्फी कुमार बाजेवाला में नजर आए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें