scorecardresearch
 

केसरी: तीसरी झलक में दिखे अक्षय कुमार, ऐसे मनवाया लोहा

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म केसरी की दूसरी और तीसरी झलक भी सामने आ गई है. फिल्म में परिणीति चोपड़ा अक्षय कुमार के अपोजिट हैं. अनुराग सिंह ने फिल्म का निर्देशन किया है.

केसरी का पोस्टर केसरी का पोस्टर

अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की दूसरी और तीसरी झलक भी सामने आ गई है. फिल्म के तीनों टीजर मंगलवार को कुछ घंटों के अंतराल में रिलीज किए गए. ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म है. फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह ने किया है. परिणीति चोपड़ा अक्षय के अपोजिट रोल में हैं. केसरी के तीनों टीजर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है. तीसरे टीजर में अक्षय की झलक भी देखने को मिली. फिल्म में अक्षय का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा.

केसरी की दूसरी झलक में एक सिख जवान को जलते हुए दिखाया गया है. वहीं तीसरी झलक में अक्षय कुमार ईशर सिंह के अवतार में नजर आए. वो अपने जवानों को अफगानी सैनिकों के ऊपर गोलीबारी करने का आदेश दे रहे हैं. टीजर वीडियो को अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा- मात्र 21 सिखों ने 10,000 आक्रमणकारियों से लड़ाई की. फिल्म का ट्रेलर 21 फरवरी को रिलीज होगा.

फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. अक्षय ने इसे इतिहास की सबसे मुश्किल लड़ाइयों में से एक बताया है. दर्शकों को फिल्म से काफी उम्मीदें हैं.

View this post on Instagram

It was 21 SIKHS fighting against 10,000 INVADERS. #GlimpsesOfKesari TRAILER OUT ‪ON 21ST FEBRUARY‬ #KesariTrailer21Feb @parineetichopra #AnuragSingh @karanjohar @apoorva1972 @SunirKheterpal @dharmamovies #CapeOfGoodFilms #AzureEntertainment @zeestudiosofficial

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

क्या है फिल्म की कहानी?

फिल्म की कहानी 1897 में सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है. इस लड़ाई में ब्रिटिश भारतीय सेना के 21 सिख जवानों ने 10 हजार अफगानी सैनिकों से लोहा लिया था. इस लड़ाई में सभी सिख जवान शहीद हो गए थे.

बता दें कि फिल्म 21 मार्च को रिलीज होगी. इसकी कहानी गिरीश कोहली और अनुराग सिंह ने मिलकर लिखी है. इसे कई प्रोड्यूसर्स मिलकर बना रहे हैं. इसमें करण जौहर भी शामिल हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें