scorecardresearch
 

Box Office: केदारनाथ का बिजनेस ठंडा, रजनी की 2.0 का जादू बरकरार

केदारनाथ का बिजनेस जहां वक्त के साथ मंदा पड़ता जा रहा है वहीं बॉक्स ऑफिस पर 2.0 का जलवा कायम है. फिल्म लगातार हजार करोड़ के कलेक्शन की तरफ बढ़ रही है.

केदारनाथ का पोस्टर केदारनाथ का पोस्टर

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान स्टारर फिल्म केदारनाथ पिछले 12 दिनों से बॉक्स ऑफिस पर काबिज है. अभिषेक कपूर निर्देशित यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कलेक्शन कर रही है. रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 2.0 से इसे तगड़ी टक्कर मिल रही है. केदारनाथ की अब तक की कमाई 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है और जल्द ही यह 60 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी.

2.0 जैसी फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर पहले से होने के बावजूद सारा अली खान की डेब्यू बॉलीवुड फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर ली है. फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिली थीं. बात करें सारा-सुशांत की फिल्म की पहले दिन के कलेक्शन की तो इसने पहले दिन 7 करोड़ 25 लाख रुपये कमाए. दूसरे दिन इसने 9 करोड़ 75 लाख रुपये का बिजनेस किया. रिलीज के बाद पहले रविवार को फिल्म ने 10 करोड़ 75 लाख रुपये कमाए. मंगलवार को फिल्म ने 1 करोड़ रुपये का बिजनेस किया.

बात करें अक्षय-रजनी की फिल्म 2.0 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने 183 करोड़ 75 लाख रुपये का बिजनेस किया है. कुल कमाई की बात करें तो फिल्म महज 2 हफ्तों में ही 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू चुकी है. तकरीबन 600 करोड़ रुपये के बजट से बनी फिल्म 2.0 भारत की अब तक की सबसे महंगी और पहली 3डी में शूट की गई फिल्म है. इससे पहले फिल्मों को 2डी में शूट करके फिर 3डी में बदला जाता था.

शाहरुख की जीरो बिगाड़ेगी बात-

आने वाले हफ्ते में 2.0 की कमाई को बिगाड़ सकते हैं. 21 दिसंबर को शाहरुख खान की फिल्म जीरो रिलीज हो रही है. वहीं तमिल सिनेमा में मारी-2 और Seethakaathi 21 दिसंबर को रिलीज होगी. कन्नड़ मूवी KGF भी 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. ये सभी बड़ी फिल्में रजनी-अक्षय की 2.0 की कमाई को बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा कॉम्पिटिशन देंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें