scorecardresearch
 

सारा अली खान को कैसे मिली सिंबा? ये शख्स है वजह

रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म सिंबा बॉक्स ऑफिस पर 28 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में रणवीर सिंह ने एक पुलिस वाले का रोल प्ले किया है.

रणवीर-सारा रणवीर-सारा

सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. सारा अली खान के काम की खूब तारीफ हो रही है और जब तक लोग केदारनाथ में उनका जादू देख पाएंगे तब तक उनकी दूसरी फिल्म भी रिलीज के लिए तैयार है.

रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा बॉक्स ऑफिस पर 28 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है और इस फिल्म में भी सारा अली खान अहम किरदार निभाती नजर आएंगी. बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक सिंबा के लिए केदारनाथ के निर्देशक अभिषेक कपूर ने सिंबा के डायरेक्टर रोहित शेट्टी को इस बात के लिए प्रेरित किया था कि वह सारा को अपनी फिल्म में लें.

खबर के मुताबिक अभिषेक ने खुद रोहित शेट्टी को फोन किया था और सारा के काम की तारीफ की थी. सारा ने न सिर्फ अभिषेक को बल्कि रोहित को भी अपने काम से इंप्रेस कर लिया. उनकी परफॉर्मेंस ऑडियंस को भी पसंद आ रही है और ऐसा केदारनाथ के बॉक्स ऑफिस के आधार पर कहा जा सकता है.

बात करें फिल्म केदारनाथ की तो यह उत्तराखंड की केदारनाथ आपदा के बैकड्रॉप में लिखी गई एक प्रेम कहानी है. फिल्म में सारा अली खान ने एक हिंदू लड़की की भूमिका निभाई है वहीं सुशांत ने एक मुस्लिम लड़के का किरदार निभाया है. फिल्म की कहानी के अलावा इसका ग्राफिकल वर्क भी कमाल का है तकनीक की मदद से 2013 में आई उत्तराखंड आपदा के दृष्यों पुनर्जीवित कर दिया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें